बाइक से जा रहे पति-पत्नी पर दागी गोलियां

Spread the love

नेशनल हाईवे-80 की घटना, पति-पत्नी मौत

मुंगेर। बिहार के मुंगेर के नेशनल हाईवे क्रमांक 80 पर बाइक से जा रहे पति-पत्नी की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मुंगेर में नया रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुरा के पास एनएच 80 पर शुक्रवार दोपहर घटी। बाइक से बरियारपुर प्रखंड के उप स्वास्थ्य केंद्र जा रहे दंपति को अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया।  मृतकों के नाम इंद्ररुख पश्चिम पंचायत निवासी श्यामवीर साह के बेटा आशीष राज (40) और उसकी पत्नी संगीता कुमारी बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार आशीष राज अपनी पत्नी संगीता कुमारी को बाइक पर बैठाकर बरियारपुर जा रहा था। संगीता बरियारपुर उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम नर्स के पद पर कार्यरत है। इस बीच नेशनल हाईवे क्रमांक 80 पर महिंद्रा शोरूम के पास पहले से बाइक सवार कुछ अपराधी खड़े थे। जैसे ही दंपति की गाड़ी आई अपराधियों ने गाड़ी को रुकवाया और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पहले पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया। उसे तीन गोलियां लगी। पत्नी को गोली लगता देख पति आशीष भागने लगा तो अपराधियों ने पहले उसे पीछे से गोली मारी। फिर अपराधी आशीष राज के सामने आ गए और उसे भी गोलियों से भून डाला। उसे चार गोलियां लगी हैं। चश्मदीदों ने बताया कि लगभग 15 राउंड गोलियां चलीं। जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि मुंगेर सबसे ज्यादा अवैध हथियार  सप्लाई का गढ़ बन चुका है। यहां पर खुलेआम देशी कट्‌टा,रिवॉल्वर व अन्य हथियार आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *