गिरिराज सिंह ने नीतीश से मांगा इस्तीफा

Spread the love

महबूबा मुफ्ती को आतंकी आक्रांताओं का उपासक बताया

पटना। बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को नीतीश कुमार पर कटाक्ष कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा मांग लिया। इस दौरान उन्होंने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को आतंकी आक्रांताओं की उपासक तक बता डाला। गिरिराज सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं कई बार कह चुका हूं नीतीश कुमार व्याकुलता के साथ भारत में घूम रहे हैं। विपक्षी एकता, कौन सी विपक्षी एकता। वे खुद प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं। विपक्षी एकता, ये बिहार को संभालें या मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें। एक कहावत है कि अपन ब्याह नहीं, सूरदास के बरतूहारी करने चले हैं।
हाल ही में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मैसूर में टीपू सुल्तान की कब्र पर फातिहा पढ़ा था। इसे लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में आतंक फैलाया। अब एक दूसरे आतंक फैलाने वाले आक्रांता टीपू सुल्तान की मजार पर वह पूजा करें, नमाज पढ़ें; जो करना है करें। उन्होंने कहा कि लेकिन टीपू सुल्तान अंग्रेजों के खिलाफ नहीं लड़ा। टीपू सुल्तान भी आया था भारत को लूटने के लिए। भारत को लूट करके भारत में अपना शासन किया।

वहीं, जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने महाराष्ट्र में एक धार्मिक कार्यक्रम में कहा था कि ‘बजरंग दल पर प्रतिबंध’ लगाकर कांग्रेस 70 साल पुरानी गलती सुधारेगी। इसका जवाब देते हुए गिरिराज ने कहा कि मदनी साहब 70 साल पहले हमारे पूर्वजों से भूल नहीं हुई होती देश के बंटवारे में अगर। पूरा मुस्लिम समुदाय अगर चला गया होता पाकिस्तान तो आज भारत में न कोई जाकिर मियां जन्म लेता, न ओवैसी और न ही मदनी पैदा होता। इस तरह कोई भी भारत को गजवा-ए-हिंद करने की बात करता। इस पर पाबंदी लगनी चाहिए और यह 70 साल पहले देश का दुर्भाग्य है। हमारे पूर्वजों से बहुत बड़ी भूल हुई और वही भूल का खामियाजा आज की पीढ़ी भुगत रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *