पेड़ के नीचे सो रहा था टाइगर, कुत्ते ने ललकारा, भौंकते कुत्ते पर किया पंजों से वार, 8 सेकंड में खेल खत्म !

Spread the love

वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए बताया गया कि यह वीडियो रणथंभौर के T120 टाइगर का है, जो किलिंग मशीन के नाम से भी कुख्यात है। यहां तक इसने तेंदुए, स्लॉथ बीयर और लकड़बग्घा को भी अपना शिकार बनाया है।

टाइगर के सामने बड़े-बड़े जानवर घुटने टेक देते हैं। लेकिन रणथंभौर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं! दरअसल, यहां एक बाघ आराम से पेड़ के नीचे सुस्ता रहा था। तभी उसके करीब से एक कुत्ता ऐसे निकलता है कि मानो वह खूंखार बाघ नहीं, बल्कि शाकाहारी बकरी हो। इतना ही नहीं, जब टाइगर नींद से जाग जाता है तो कुत्ता भागने के बजाए अपने से कई गुना ताकतवर शिकारी को डराने के लिए ना सिर्फ उस पर भौंकता बल्कि उसकी ओर लपकता भी है। लेकिन भैया… टाइगर तो टाइगर था उसने 10 सेकंड नहीं लगाए कुत्ते को निपटाने में।

किलिंग मशीन है T120 टाइगर

ये टाइगर किलिंग मशीन से कम नहीं

यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा- सोते हुए बाघ को हल्के में ना लें। उन्होंने आगे लिखा- यह वीडियो रणथंभौर के T120 टाइगर का है, जो किलिंग मशीन के नाम से भी कुख्यात है। यहां तक इसने तेंदुए, स्लॉथ बीयर और लकड़बग्घा को भी अपना शिकार बनाया है। बता दें, इस क्लिप को लखन राणा द्वारा राजस्थान के ‘रणथंभौर टाइगर रिजर्व में फिल्माया गया है।

यह वायरल क्लिप महज 27 सेकंड का है। इसमें हम देख सकते हैं कि एक बाघ पेड़ के नीचे लेटकर सुस्ता रहा है। अचानक उसके नजदीक से एक दुबला-पतला कुत्ता जाने लगता है। तभी टाइगर उसकी आहट से जाग जाता है। कुत्ता भौंकते हुए बाघ की ओर लपकता है। लेकिन टाइगर चंद सेकंड में उसका काम तमाम करके जंगल में ले जाता है। इस पूरे दृश्य को पास ही खड़े वाहन पर बैठे पर्यटकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह मामला गुरुवार सुबह का है।

भौंकते कुत्ते पर किया पंजों से वार…

भौंकते कुत्ते पर किया पंजों से वार...

फिर मुंह में दबोचकर जंगल में गायब हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *