दो विशालकाय अजगरों की पूंछ पकड़कर खींच रहा था, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

Spread the love

सोशल मीडिया पर एक शख्स एक या दो नहीं, बल्कि दो-दो विशाल अजगरों की पूंछ खींचता हुआ नजर आ रहा है

Man Pulls Two Giant Pythons By Their Tails: सांप जिनके नाम भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? यकीनन किसी की भी हालत खराब हो जाएगी. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो इन्हें रास्ते में देख अपना रास्ता बदल लेते हैं.

यूं तो सांप की कई ऐसी प्रजातियां हैं, जो अपनी एक फूंकार से किसी का भी काम तमाम कर सकती हैं. इनमें कुछ प्रजातियां हद से ज्यादा जहरीली होती हैं, तो कुछ काफी विशाल. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स एक या दो नहीं, बल्कि दो-दो विशाल अजगरों की पूंछ खींचता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

सांपों के साथ किसी भी प्रकार का संपर्क या आपातकालीन स्थिति संभवतः खतरनाक हो सकती है और इसे देखने वाले व्यक्ति की सुरक्षा पर असर डाल सकती है। जब भी कोई इस तरह की घटना का सामना करता है, तो सुरक्षा के लिए सबसे अच्छा कार्य यही होता है कि वह अपनी दूरी बनाए रखे और अपने आसपास की सुरक्षा के लिए संपर्क करे।

यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि लोग सांपों के बारे में जागरूकता और संज्ञान रखें, और किसी भी जानवर के साथ भरोसा करने से पहले स्थानीय अधिकारियों और वन्यजीव विशेषज्ञों की सलाह लें।

सोशल मीडिया पर लोगो की प्रतिक्रिया 

अजगर का आकार देखकर लोग हैरान रह गए। कुछ ने यह भी अनुमान लगाया कि सरीसृपों का वजन कितना हो सकता है। "वे वास्तव में भारी दिखते हैं, जैसे 300lbs lol," एक टिप्पणी पढ़ी। इसी बीच एक यूजर को सांप 'खूबसूरत' लगे।

कुछ शराब बनानेवाला की सुरक्षा के लिए चिंतित थे। "क्या आप कभी सांपों के हमले के बारे में चिंतित हैं? वे अद्भुत जीव हैं, ”एक व्यक्ति ने पूछा।

कुछ ने अपने सपनों को पूरा करने के बारे में अपनी-अपनी कहानियां साझा कीं। “बड़े होने के दौरान, मैं हमेशा अपने नाना से टैटू आर्टिस्ट बनने के बारे में बात करता था। वह हमेशा मुझसे कहती थी कि मैं सपनों की दुनिया में जी रही हूं... मैं एक टैटू आर्टिस्ट बन गई और वह टैटू मैंने अपनी तरफ बनवाया। मुझे लगता है कि कहानी का नैतिक तब भी है जब आपके सबसे करीबी लोग आप पर विश्वास नहीं करते हैं, आप जो चाहते हैं उसे कभी न छोड़ें, ”एक व्यक्ति ने लिखा।

जे ब्रेवर ने सांपों के साथ

जे ब्रेवर ने सांपों के साथ अपने वीडियो के कारण अक्सर ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया सनसनी ने इस महीने की शुरुआत में नौ फुट लंबे रैट स्नेक के साथ अपना एक वीडियो जारी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *