iPhone की खटिया खड़ी करने आया 35 MP सेल्फी कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, लुक्स देख लड़कियां हुईं बावली

Nokia N93i Pro
Spread the love

नई दिल्ली, Nokia N93i Pro 2023 : जब से मोबाइल बाजार में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च होने लगे हैं, तब से ग्राहकों के बीच फोन की डिमांड और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। लेकिन अगर आप एक पावरफुल और बेहतरीन कैमरा वाला एक मोबाइल फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे मस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

फोन के फीचर्स जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं Nokia N93i Pro की, जिसने मोबाइल इंडस्ट्री में आग लगाई हुई है। इसकी चर्चा हर जगह छाई हुई हैं। इस के फीचर्स भी काफी कमाल के दिए गए हैं। जिसे देखने के बाद आप इसे अपना दिल दे बैठेंगे। आइए आपको इस के बारे में विस्तार से बताते है

Nokia N93i Pro 2023 Specification & Features

इसके स्पेक्स और फीचर्स का जिक्र करें तो आपको इस शानदार हैंडसेट में 6.6 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो सुपर अमोलेड डिस्पले के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के साथ आता है। साथ ही ये एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं। वही रैम और इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें 6GB और 8GB रैम के दो ऑप्शन दिए गए हैं। स्टोरेज के लिए इसमें 128GB और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। बैटरी लाइफ की बात करें तो ये 6200mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है , जो टाइप सी चार्जिंग सॉकेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा 65W वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

Nokia N93i Pro 2023 Camera

फोटोग्राफी की बात करें तो आपको इसके बैक साइड में चार कैमरे देखने को मिलते है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। वही तीन अन्य 40MP + 12MP + 8MP कैमरा है। फोन के फ्रंट सेल्फी और वीडियो के लिए 35 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।

Nokia N93i Pro 2023 price

इसके कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस डिवाइस की कीमत लगभग ₹22000 की हो सकती है। हालांकि इसकी असल कीमत लॉन्च होने के बाद ही पता चल पाएगी। इसके लॉन्च होने तक आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

अगर आप अभी कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको Nokia के ढेर सारे बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने को मिल जायेंगे। जिसके फीचर, कैमरा और बैटरी सब कुछ जबरदस्त डी गई है। इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट या फिर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *