Salman Khan की मूवी-विज्ञापन देखने पर मारपीट, पति बदल देता था चैनल, परेशान पत्नी ने छोड़ा घर

Spread the love

झगड़े का अजीबोगरीब मामला सामने आया है

अहमदाबाद: वडोदरा में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को झटका देने वाल मामला सामने आया है। एक विवाहित महिला को सलमान खान का फैन होना होना काफी भारी पड़ा। टीवी पर सलमान की फिल्म देखने पर पति न सिर्फ पत्नी से मारपीट करता था बल्कि उसने टीवी में सलमान में विज्ञापन देखने पर पाबंदी लगा दी। पत्नी के सलमान के प्रशंसक होने पर बात यहीं पर नहीं रुकी। पति ने सड़क पर भी सलमान खान के लगी होर्डिंग्स को देखने से मना कर दिया। पति की तरफ से मूवी, विज्ञापन और होर्डिंग्स में सलमान को नहीं देखने देने और रोज-रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने पति का घर छोड़ दिया है।

परिवार में शुरू हुई कलह


गुजरात पुलिस की हेल्पलाइन ‘अभयम’ 181 पर पहुंचा यह मामला चाैंका देने वाला है। अभयम की एक अधिकारी ने बताया कि हमारे पास एक शिकायत आई थी। जिसमें एक विवाहित महिला जो एक बच्चे की मां भी है। उसने बताया कि एक दिन उसने टीवी पर सलमान खान की मूवी देखने के दौरान तारीफ करते हुए अपना लगाव व्यक्त किया, तो उस दिन पति ने कुछ नहीं बोला, लेकिन दिनों के बाद पति सलमान खान की मूवी देखने पर चैनल बदल देता था। दोनों के बीच का यह झगड़ा इतना आगे बढ़ गया है कि पति ने सलमान खान के विज्ञापन देने पर भी रोकटोक शुरू कर दी। पत्नी के अनुसार पति इसके बाद रितिक रोशन की मूवी को लेकर भी कमेंट करने लगा। एक दिन सलमान खान की मूवी देखने के दौरान उसने थप्पड़ भी मारा।


मारपीट पर बुलाई पुलिस


पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि सलमान खान की मूवी नहीं देखने के बाद मामला इतना आगे बढ़ा कि पति से उसे पब्लिक प्लेस पर लगे होर्डिंग्स को देखने से मना कर दिया। पत्नी के अनुसार बात यहीं पर नहीं रुकी पति ने धीरे-धीरे पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना भी शुरू कर दिया। एक दिन पत्नी के सलमान खान की मूवी देखने के बाद झगड़ा होने पर पत्नी ने आखिर में हेल्पलाइन पर कॉल करके पुलिस की मदद ली। अभयम की महिला अधिकारी के अनुसार पति एक फैक्ट्री में काम करता है। पत्नी काउंसलिंग के बाद भी घर जाने को तैयार नहीं है। वह सलमान से बेवजह घृणा करने वाले पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *