विमान में बम होने की अफवाह, उतारे गए सभी यात्री

Spread the love

नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट में मंगलवार को विमान के उड़ान भरने से पहले ही सभी यात्रियों को उतार दिया गया। एयरपोर्ट के सूत्रों ने जानकारी दी है कि उड़ान भरने से पहले ही एक व्यक्ति ने विमान में बम होने की आशंका जताते हुए चिल्लाना शुरू किया, जिसके बाद सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया। 

दोहा से होते हुए लंदन जाने वाली कतार एयरवेज विमान 541 यात्रियों के साथ नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट से मंगलवार की सुबह 3 बजकर 29 मिनट में उड़ान भरने वाली थी। तभी एक व्यक्ति ने विमान में बम होने की आशंका जताई।

एयरलाइन क्रू ने इसकी सूचना सीआईएसएफ (CISF) को दी, जिसके बाद सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया। पुलिस ने स्निफर डॉग के जरिए पूरे विमान की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ बरामद नहीं हुआ। 

तलाशी के बाद सीआईएसएफ ने अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को पकड़ कर उससे सवाल भी किए। इस पूछताच के दौरान व्यक्ति ने बताया कि एक अन्य यात्री से उसे पता चला था कि विमान में बम है। 

इस घटना के बाद व्यक्ति के पिता एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने कुछ मेडिकल रिपोर्ट्स दिखाए जिसमें बताया गया था कि व्यक्ति की मानसिक हालत ठीक नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *