RG Kar Case : CBI के जाल में संजय रॉय और 2 हाई-प्रोफाइल, गिरफ्तार

Spread the love
संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फाइल फोटो)

संदीप घोष और अभिजीत मंडल पर घटना से जुड़े फैक्ट्स को छुपाने का आरोप है. दोनों के बारे में बताया जा रहा है कि इन्होंने जांच टीम को पैक्ट्स के साथ गुमराह करने की कोशिश की.

ट्रेनी डॉक्टर से बलात्कार-हत्या मामले में सीबीआई ने शनिवार को आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया. संदीप घोष के साथ कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है. इन दोनों की गिरफ्तारी के साथ ही ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस मामले में पहली गिरफ्तारी संजय रॉय की हुई थी.

ईडी के साथ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पहले ही सरकारी अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर संदीप घोष के खिलाफ जांच कर रही है. सीबीआई ने संदीप घोष और उनके तीन साथियों को भ्रष्टाचार के आरोप में दो सितंबर को गिरफ्तार किया था. पूर्व प्राचार्य संदीप घोष फिलहाल 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं.

9 अगस्त को अस्पताल के एक सेमिनार हॉल में महिला डॉक्टर का शव मिला था, जिस पर गंभीर चोटों के निशान थे. इसके अगले दिन कोलकाता पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया था. कलकत्ता हाईकोर्ट ने 13 अगस्त को मामले की जांच कोलकाता पुलिस से सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया था. केंद्रीय जांच एजेंसी ने 14 अगस्त से अपनी जांच शुरू की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *