राजस्थान में ‘घूंघट बनाम बुर्का’, बुर्के पर अशोक गहलोत की बोलती बंद

Spread the love

 सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कांग्रेस का ये दोगला रवैया, बीजेपी ने अशोक गहलोत का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सीएम गहलोत एक महिला का घूंघट हटाते हुए दिख रहे हैं. साथ ही वह कहते हैं कि अब घूंघट का अब जमाना गया. वहीं, सीएम एक मुस्लिम महिला से भी मिलते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन उससे बुर्के को लेकर कुछ नहीं कहते हैं.

जयपुर:राजस्थान की राजनीति इन दिनों गरमाई हुई है. देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की स्थिति राज्य में कुछ ठीक नजर नहीं आ रही है.  नया विवाद ‘घूंघट बनाम बुर्का’ का है. राज्य की मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत की ओर से एक महिला का घूंघट हटाए जाने का विरोध जताया है.

बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस का बुर्के पर बोलती बंद हो जाती है. इसको लेकर बीजेपी के नेताओं ने अशोक गहलोत का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सीएम गहलोत एक महिला का घूंघट हटाते हुए दिख रहे हैं. साथ ही वह कहते हैं कि अब घूंघट का अब जमाना गया. वहीं, सीएम एक मुस्लिम महिला से भी मिलते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन उससे बुर्के को लेकर कुछ नहीं कहते हैं. वीडियो बांसवाड़ा के एक कार्यक्रम का है.

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

वहीं, इस पूरे मामले पर राजस्थान बीजेपी के दिग्गज नेता और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा है कि फर्क साफ दिख रहा है. राठौर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस के सीएम ( अशोक गहलोत) को जबरन महिलाओं का घूंघट उठाना है. लेकिन, जैसे ही बुर्के पर बात आती है, मुख्यमंत्री चुप्पी साध लेते हैं.

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि यहां तक कि आलाकमान (कांग्रेस) भी हिजाब को अपना समर्थन देती है. ऐसे ही कांग्रेस ने देश को बर्बाद करने का काम किया. ये रवैया दोगलापन का नहीं तो और क्या है. वहीं, इस पूरे मामले पर राजस्थान बीजेपी के नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम अशोक गहलोत सही बोल रहे हैं घूंघट का सचमुच जमाना गया, पर सिर्फ और सिर्फ घूंघट का. दरअसल, ये तंज बुर्के पर कुछ नहीं बोलने को लेकर था.इस पूरे मामले पर कांग्रेस के किसी नेता की ओर से कोई टिप्पणी नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *