‘जब-जब दुनिया में आएं, तेरा ही आंचल पाए…,

Spread the love

माँ सबकी जगह ले सकती है लेकिन माँ की जगह कोई नहीं.. बारिश होने लगी तो खुद को छोड़ बेटे को भीगने से बचाने लगी मां, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर मां की ममता से जुड़ा एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर बहुत से लोगों का भावुक हो गए।

mother try to save son from rain viral video of mother love will touch your heart

इस वायरल वीडियो एक मां अपने बेटे को बारिश से बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है। मां की इसी कोशिश ने सोशिल मीडिया की पब्लिक का दिल जीत लिया, ‘जब-जब दुनिया में आएं, तेरा ही आंचल पाए…,’ मां के लिए ये बात यूं नहीं कही गई। जी हां, मां के प्यार के आगे सब फीका हो जाता है।

वह अपने बच्चे के लिए मगरमच्छ क्या… शेर से भी भिड़ जाती है। वह खुद भूखी रह लेती पर बच्चे को भूखा सोने देती। इसलिए कहते हैं कि मां हर किसी की जगह ले सकती है, लेकिन मां की जगह कोई नहीं ले सकता है! सोशल मीडिया पर मां की ममता से जुड़ा एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर बहुत से लोगों का भावुक हो गए।

इस वायरल वीडियो एक मां अपने बेटे को बारिश से बचाने की कोशिश करती नजर आ रही है। मां की इसी कोशिश ने सोशिल मीडिया की पब्लिक का दिल जीत लिया. इस हार्ट टचिंग वीडियो को ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया और लिखा – मां सबकी जगह ले सकती है, लेकिन कोई भी मां की जगह नहीं ले सकता। इस 11 सेकंड के क्लिप में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े वाहन ग्रीन लाइट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन बारिश भी हो रही है।

ऐसे में मोटरसाइकिल पर बैठी मां छाता ना होने पर भी अपने बेटे को बारिश से बचाने के लिए हाथ में पकड़े पैकेट से उसके सिर को कवर कर देती है। जबकि खुद भीगती रहती है। मां का यही प्यार देखकर लोगों का दिल भर आया! बहुत से यूजर्स ने कमेंट किए हैं। कुछ ने कहा कि मां से बढ़कर कोई नहीं, तो कुछ ने कहा कि सच में… मां की जगह कोई नहीं ले सकता। वैसे इस क्लिप को देखकर आपके मन में क्या आ रहा है? कमेंट में बताइए। बता दें, खबर लिखे जाने तक वीडियो को लगभग एक हजार लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *