लोग जल रहे थे, जान बचाने की चीखों के बीच अफरा तफरी मची थी. सड़क पर लोग मदद मांग रहे थे, लेकिन कोई कार नहीं रुकी..!

Spread the love

बुलढाणा बस हादसे में जिंदा बचे शख्स की आंखों देखी

महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसे में 25 बस यात्रियों की जान चली गई है. (PTI)

महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसे में 25 बस यात्रियों की जान चली गई है.

पुणे. महाराष्ट्र के बुलढाणा में भीषण सड़क हादसे में 25 बस यात्रियों की जान चली गई है. बस में आग लगने से उसमें सवार यात्री बुरी तरह से झुलस गए. यह हादसा तब हुआ जब बस महाराष्ट्र के यवतमाल से पुणे जा रही थी, तभी एक्सप्रेसवे पर बस में आग लग गई.

हादसे के बाद की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वह हृदयविदारक हैं. इस दुर्घटना में जो बच गए हैं वह हादसे की भयवहता को बयां कर रहे हैं. वह बता रहे हैं कि कैसे खिड़कियों से कूदकर लोगों में जान बचाने की चीखों के बीच अफरा तफरी मची थी. सड़क पर लोग मदद मांग रहे थे, लेकिन कोई कार नहीं रुकी..!

हादसे के साक्ष्यों के अनुसार, बस जब आग लगने लगी, तो इसके सभी दरवाजे तुरंत जम गए और यात्रियों को बाहर निकलने में कठिनाई हुई। धूम्रपान के कारण आग की शुरुआत होने की संभावना थी, लेकिन अबतक इसकी वजह का पता नहीं चला है।

सड़क हादसे के बाद तत्पश्चात, अभियांत्रिकों और सुरक्षा अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई की और अस्पतालों में घायलों को ले जाने के लिए रास्ते खोले गए। इसके अलावा, शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए दोस्ताना सबंधों ने वाहनों की सहायता की और पीड़ित परिवारों के साथ मेलजोल बरती गई।

यह दुर्घटना फिर से सड़क सुरक्षा के महत्व को उजागर करती है और उचित नियंत्रण और सुरक्षा उपायों की जरूरत को दिखाती है। आम जनता को सुरक्षा नियमों का पालन करना चाहिए और यातायात नियमों का पालन करते हुए सड़क सुरक्षा को अपनी प्राथमिकता बनाना चाहिए।

इस हादसे में मृतकों के परिवारों के प्रति हम संवेदना व्यक्त करते हैं और उनके दुख में साझा ग्रहण करते हैं। ऐसी दुर्घटनाएं हमेशा हमें यातायात सुरक्षा की ओर संकेत करती हैं और हमें सुरक्षित रहने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *