एक करोड़ की डकैती डालने से पहले पूछा शुभ मुहूर्त, अब डकैतों के साथ ज्योतिष भी हिरासत में

Spread the love

पुणे. महाराष्ट्र में पुणे जिले के बारामती से डकैती का मामला सामने आया है. यहां पांच डकैतों ने कथित रूप से एक ज्योतिषी से डकैती के लिए शुभ समय के बारे में मदद मांगी और एक करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति की डकैती कर डाली। एक पुलिस अधिकारी ने यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में पांच डकैतों समेत ज्योतिषी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि पांच डकैत सागर गोफाने के घर में तब घुसे जब वह शहर से बाहर गये थे । 95 लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने गोफाने की पत्नी का मुंह बंद कर दिया और 95 लाख रुपये नकद और 11 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘इस मामले में हमारी जांच सचिन जगधाने, रायबा चव्हाण, रवींद्र भोसले, दुर्योधन उर्फ दीपक जाधव और नितिन मोरे पर केंद्रित रही। पुणे ग्रामीण के अधिकारी ने कहा, ‘‘मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों सचिन जगधाने, रायबा चव्हाण, रवींद्र भोसले, दुर्योधन उर्फ दीपक जाधव और नितिन मोरे की गिरफ्तारी की।”

डकैती के लिए निकलवाया शुभ मुहूर्त

पुणे ग्रामीण के अधिकारी ने कहा, कि उन्होंने हमें बताया कि उन सभी लोगों ने डकैती का शुभ समय जानने के लिए एक ज्योतिषी से संपर्क किया। आरोपियों ने पूछताछ में इस बात कबूल किया उन्होंने डकैती को अंजाम देने के लिए शुभ मुहूर्त निकालने के लिए उन्होंने एक ज्योतिषी से सलाह ली थी।

इसके बाद हमने उस ज्योतिषी रामचंद्र चावा को भी इस अपराध में उसकी भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया है। यही नहीं पुणे ग्रामीण के अधिकारी ने बताया कि हमने 76 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। मामले की जांच अभी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *