पत्नी के काले जादू से त्रस्त पति ने की पुलिस में शिकायत

Spread the love

प्राइवेट डिटेक्टिव ने खोला राज

बेंगलुरु. कर्नाटक में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक 38 वर्षीय व्यवसायी ने पुलिस में अपनी पत्नी और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने मायकेवालों के साथ मिलकर उसके ऊपर काला जादू करती है। आरोप है कि उसकी पत्नी उसे और उके परिवार को बर्बाद करना चाहती है । इसलिए वह तंत्रमंत्र का सहारा ले रही है।

पति की शिकायत पर बेंगलुरु में कब्बन पार्क पुलिस कर्नाटक प्रिवेंशन एंड इरेडिकेशन ऑफ इनहुमान एविल प्रैक्टिसेज एंड ब्लैक मैजिक एक्ट, 2017 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।चर्च स्ट्रीट के रेस्ट हाउस रोड पर एक अपार्टमेंट के निवासी सुशील(बदला नाम) ने बताया कि उन्होंने 1 जून, 2022 को 35 वर्षीय डॉ. रूपाली(बदला नाम) से शादी की। 22 फरवरी, 2023 को सुशील बिजनेस से संबंधित यात्रा पर विदेश गए थे।

सुशील ने बताया कि वह वापस लौटे और पाया कि उनकी पत्नी ने अपने दोनों अंगूठे काट लिए थे। बाथरूम में राख फैली थी। वह उस फैली राख, कपूर और नारियल पर खून का छिड़काव कर रही थी। उन्हें विभिन्न स्थानों पर नींबू के टुकड़े बिखरे हुए और बाथरूम और घर के कुछ कोनों में पूजा करने के संकेत भी मिले।

पुजारी से मिले थे

कुछ संदिग्ध होने का संदेह होने पर उन्होंने इसकी जांच के लिए एक जासूसी एजेंसी को काम पर रखा। एजेंसी ने एक रिपोर्ट दी जिसमें कहा गया कि उसकी पत्नी और उसके माता-पिता अट्टीगुप्पे के एक ज्योतिषी और कब्रिस्तान में अनुष्ठान करने वाले एक पुजारी से मिले थे। 22 जून को उनकी पत्नी अपने माता-पिता के घर गई। लौटने के बाद, उसने कथित तौर पर अपने वैवाहिक घर में रसोइये के बनाए खाने में विभिन्न तेल, राख और लार डालना शुरू कर दिया।

यही भोजन सुशील और उसके परिवार के सदस्यों को परोसा जा रहा था। अपनी जान के डर से सुशील और उसके परिवार ने रूपाली को उसके माता-पिता के घर भेजने का फैसला किया। कुछ कारणों का हवाला देते हुए, सुशील की मां 5 जुलाई को उसे वहां छोड़ने में कामयाब रही।

सुशील ने आगे आरोप लगाया कि उसके पिता पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर थे और उनके कुत्ते की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी। उन्हें संदेह है कि घर में ये घटनाक्रम किए जा रहे काले जादू के कारण हुए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत शनिवार शाम को दर्ज की गई थी। हम जल्द से जल्द जांच कर मामले का खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *