दूध के कारण बहा खून : Patna में ट्रिपल Murder, मामूली बात पर दोनों ओर से फायरिंग

Spread the love

एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

Murder of three people in Patna, transaction and land dispute; Triple murder in Fatuha, Bihar Police, crime

पटना में मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। मामूली सी बात को लेकर शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी खेल में बदल गया। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। इसमें एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। दिल दहलाने वाली यह वारदात पटना के फतुहा इलाके के सुरगा गांव की है।

दूध का बकाया पैसा मांगने को लेकर भिड़े दोनों पक्ष


बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात फतुहा के सुरगा गांव में दूध का बकाया पैसा मांगने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस घटना में दोनों पक्ष के चार लोगों को गोली लगी। जिसमें तीन की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है।

घटना की सूचना मिलते ही राजधानी पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक, सीटी एसपी, पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी, थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

मृतक की पहचान फतुहा के सुरगा गांव निवासी जय सिंह (50), शैलेश कुमार (35) और प्रदीप कुमार (30) के रूप में हुई है। जबकि घायल मिंटू कुमार (22) का इलाज पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

3 माह पहले दोनों पक्ष भिड़े थे


इस घटना को लेकर फतुहा के डीएसपी सिया राम यादव ने बताया कि लगभग 3 महीना पूर्व दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट एवं लड़ाई-झगड़ा हुआ था। इसमें गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को बैठक सलाह मशवरा भी करवा दिया था। उन्होंने बताया कि इस बात बीच गुरुवार को सूचना मिली की दोनों पक्ष इस बात को लेकर आपस में झगड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है।

इसमें तीन लोगों के मौत की सूचना कैंप कर रही है पुलिस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव है। किसी अनहोनी के आशंका को लेकर पूरे गांव में भारी संख्या में पुलिस बल्कि तैनाती कर दी गई है। पुलिस लगातार कैंप कर रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *