मनचलों ने छात्रा का दुपट्टा छीना, पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे कुचल दिया,छात्रा की मौके पर ही मौत

Spread the love

तीनों आरोपी बंदूक को छीनकर भागने की कोशिश में थे।

पुलिस एनकाउंटर में आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली लगी है।

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक छात्रा की दिन दहाड़े दुपट्टा खीचने वालों को पुलिस ने गोली मार दी है। ये बदमाश पुलिस की गिरफ्त से राइफल खींचकर भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर मेडिकल कराने ले जा रहे थे। इसी दौरान यह पूरा घटना क्रम हुआ और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई और दो बदमाश जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गौरतलब है कि बीते दिन यानी शुक्रवार को अंबेडकरनगर जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में स्कूल से लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई। मामले में यह बात सामने आई थी कि कुछ बाइक सवार मनचलों ने पीछे से आकर छात्रा का दुपट्टा छीनकर भागने की कोशिश की। इससे छात्रा रोड पर गिर गई और पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

डॉक्टर बनना चाहती थी छात्रा


मृतक लड़की के पिता सभाजीत वर्मा ने बताया कि उसकी बायोलॉजी की छात्र थी। पढ़ाई में बेहद अच्छी थी और डॉक्टर बनना चाहती थी। सभाजीत वर्मा का कहना है कि एक हफ्ते पहले इस मामले इन मनचलों की हरकतों को लेकर पुलिस से शिकायत की थी।लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस सही समय पर कार्रवाई करती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। बता दें कि छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *