Israel Vs Palestine : इजराइल में फंसीं Nushrratt Bharuccha को एंबेसी ने ढूंढ निकाला, लौटेंगी एक्ट्रेस :

Spread the love

एंबेसी से कहा गया है कि ‘हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है, हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है. उनकी आगे की सुरक्षा के लिए ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की जा सकती है, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, हम आपको शेयर करेंगे. हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित है और भारत आ रही हैं’.

नुसरत हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गई थीं. एक्ट्रेस सफलतापूर्वक हवाई अड्डे तक पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस अब सेफ है. बता दें कि हमास की ओर से रॉकेट हमलों के बाद इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जंग हो रही है.

फैंस को याद आई नुसरत की फिल्म ‘अकेली’ की कहानी

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म ‘अकेली’ में देखा या था. ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस इस फिल्म में इजराइल में चल रही जंग में फंसी एक ऐसी लड़की की कहानी बताती हुई नजर आई थीं जो सिविल वॉर में फंस जाती है और वहां से वापस भारत अपने परिवार के पास लौटना चाहती है. जिसके लिए उसे बहुत दर्द से गुजरना पड़ता है.

इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जंग जारी

हमले के बाद से ही इजरायल के हालात बुरे हैं. 7 अक्टूबर की सुबह लगभग 8 बजे इजरायल पर फिलिस्तीन संगठन हमास ने महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे. ये रॉकेट रिहायशी इमारतों पर गिरे जिसने 300 से ज्यादा लोगों की जान ले ली. शनिवार से ही गाजा के अलग-अलग हिस्सों में बमबारी जारी है. इस हमले में अब तक इजराइल और फिलीस्तीन दोनों के ही सैकड़ों नागरिक मारे गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *