कांग्रेस सरकार आई तो मोदी को मार दूंगा, मोहम्मद रसूल ने दी धमकी, तलाश में पुलिस

Spread the love

मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हाथों में तलवार लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी।

pm modi death threat

 कांग्रेस (Congress) पार्टी शासित कर्नाटक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कर्नाटक के यादगिरी जिले के रंगापेट के रहने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यंमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। मोहम्मद रसूल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यादगिरी सुरपूर पुलिस स्टेशन में आरोपी शख्स रसूल के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपी के तलाश कर रही है। मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उसने हाथों में तलवार लिए प्रधानमंत्री मोदी को धमकी दी कि अगर कांग्रेस सरकार आई, तो उन्हें मार देंगे। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय भाजपा नेताओं ने इसकी शिकायत की और कानूनी कार्रवाई की मांग की। रसूल कद्दारे के खिलाफ आइपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
कांग्रेस की सरकार आने पर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान मोहम्मद रसूल कद्दारे के रूप में हुई है। रसूल कद्दारे मूल रूप से रंगमपेट, सुरपुर, यादगिरी जिले का रहने वाला है। कई वर्षों से वह हैदराबाद में एक मजदूर के रूप में काम कर रह था और वहीं बस गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *