मूसेवाला की मां ने दिआ बच्चों को जन्म?

Spread the love

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबर जबसे सामने आई है मूसेवाला के फैंस काफी खुश हैं और वे मूसेवाला परिवार को बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स आई है कि सिद्धू मूसेवाला की मां अस्पताल में एडमिट हैं और जल्द ही दोबारा मां बन सकती हैं. अब इसपर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने रिएक्ट किया है और हेल्थ अपडेट दिए.

क्या सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म? पिता ने बता दी सच्चाई

 अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीतने वाले भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चर्चे हर तरफ रहते हैं. उनके गाने आज भी फैंस सुनते हैं और अपने फेवरेट सिंगर को याद करते हैं. सिद्धू मूसेवाला भले ही इस दुनिया में अब नहीं रहे लेकिन उनके घर में फिर से खुशियां वापिस आ रही हैं. कुछ समय पहले ही ये बात सामने आई थी कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और इसके लिए उन्होंने IVF का सहारा लिया है. अब इस खबर पर ताजा अपडेट भी आ गया है जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है.

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर अभी अस्पताल में एडमिट हैं और किसी भी वक्त वे मां बन सकती हैं. रिपोर्ट तो ये भी आ रही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया है. दरअसल सिद्धू मूसेवाला के फैनपेज पर चरण की हेल्थ को अब तरह-तरह की बातें चल रही हैं. लेकिन इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इस बात की सच्चाई भी बता दी है.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सोशल मीडिया पर सभी अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाते हुए लिखा- ‘सिद्धू के फैंस का मैं शुक्रगुजार हूं जो हमारे परिवार को लेकर फिक्रमंद हैं. लेकिन हमारे परिवार को लेकर कई तरह के भ्रम भी फैलाए जा रहे हैं. ऐसी किसी भी अफवाह पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है. जो भी खबर होगी वो हमारा परिवार खुद आपसे शेयर करेगा.’

सिद्धू मूसेवाला की बात करें तो सिंगर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थे और उनके चाहनेवाले आज भी दुनियाभर में हैं. 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन्हें सजिश के तहत गोलियों से भुन दिया गया था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें 24 गोलियां लगी थीं. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली थी. आज भी फैंस अपने फेवरेट स्टार को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *