Amravati Bus Accident: : यात्रियों से भरी बस 30 फीट गहरी खाई में गिरी, 3 की मौत, 25 घायल

Spread the love

महाराष्ट्र में एक बस के गहरी खाई में गिरने से बड़ा हादसा हुआ है।

amravati_bus_accident.jpg

महाराष्ट्र के अमरावती में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक रोडवेज बस बेकाबू होकर खाई में गिर गयी। इस दुर्घटना में एक नाबालिग समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कम से कम 25 यात्री घायल हो गए है। पुलिस और स्थानीय प्रशासन राहत कार्य के लिए मौके पर मौजूद है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अमरावती से मेलघाट होते हुए मध्य प्रदेश जा रही यात्रियों से भरी बस आज भयानक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो महिला और एक बच्चे की मौत हुई है। जबकि बस में सवार 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

यह हादसा परतवाडा सेमाडोह घटांग मार्ग पर हुआ। घुमावदार सड़क पर ड्राइवर के नियंत्रण खो देने से बस घाटी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे। घायलों का फिलहाल सेमाडोह के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। मध्य प्रदेश के तुकईथड जा रही परतवाडा डिपो की बस का आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे एक्सीडेंट हुआ। जवाहर कुंड पर जब बस घाट मोड़ पर थी तो चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बस 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वाली महिलाओं के नाम इंदु समाधान गैंत्रे (65) और ललिता चिमोटे (30) हैं। मृतक मासूम की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *