पप्पू यादव के Office में छापेमारी

Spread the love

Pappu Yadav : पप्पू यादव के Office में छापेमारी, अधिकारियों से उलझे, पूछा- ऑर्डर दिखाइये

पूर्णिया लोकसभा सीट के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस ने की छापेमारी...

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस ने देर शाम छापेमारी की. छापेमारी की सूचना मिलते ही पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से उलझ गए.

पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के कार्यालय में पुलिस ने छापेमारी कर डीजे प्रचार गाड़ी को जब्त कर लिया. इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पप्पू यादव के कार्यालय में पहुंचा. छापेमारी की जानकारी जैसे ही निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को मिली, वह कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों से उलझ गए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप किसके आदेश पर यहां आए हैं. पप्पू यादव बार-बार ऑर्डर लाने की बात कहते रहे.

घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कार्यकर्ता पुलिस अधिकारियों से कहता है, ‘खाली हमारा ब्रांडिंग हो रहा था. परमिशन दो गाड़ियों की मिली हुई है. बाकी की परमिशन आपके ऑफिस में है. आपके ऑफिस में ही हमारा आदमी बैठा है. हम सब डीजे खुलवा ही रहे थे. चुनाव लड़ रहे हैं. जितनी परमिशन है, उतने ही लगाएंगे. गाड़ी मूवमेंट में नहीं है.’

वहीं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिना परमिशन के कुछ गाड़ी चल रही है. फिलहाल गाड़ी को थाना ले जाया जा रहा है. इसकी जांच की जा रही है कि इस गाड़ी का परमिशन है या नहीं. गाड़ी थाना ले जाने के दौरान पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *