CM YSR Jagan Mohan Reddy : वाईएस जगन मोहन रेड्डी के Road show में फूलों के साथ फेंके गए पत्थर, माथे पर लगी चोट

Spread the love

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को चोट लग गई है. रेड्डी विजयवाड़ा में मेमंथा सिद्धम में रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान उनके माथे पर चोट गई है.

आंध्र प्रदेश: CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी के माथे पर लगी चोट, रोड शो में फूलों के साथ-साथ फेंके गए पत्थर

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते वक्त आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर से हमला हुआ है. रेड्डी शनिवार को विजयवाड़ा में रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उनके ऊपर फूल भी फेंके जा रहा थे. इन्हीं फूलों में किसी ने पत्थर फेंक दिया जो सीधे जाकर सीएम के माथे पर लग गया. पत्थर लगने की वजह से सीएम चोटिल हो गए और माथे से खून निकलने लगा. आनन-फानन में बस पर मौजूद उनके सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल प्राथमिक उपचार दिया.

पत्थर किसने फेंका और क्यों फेंका इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. YSRCP के मुताबिक, किसी अज्ञाक शख्स ने फूलों के साथ सीएम के ऊपर पत्थर फेंका, जिसकी वजह से उनकी बाईं आंख के ऊपर चोट लग गई. हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद सीएम एक बार फिर से रोड शो करने लगे. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी अपने काफिले पर पथराव के कारण घायल हो गए. आज चुनाव प्रचार के दौरान मेमंथा सिद्धम बस यात्रा पर पथराव किया गया. सीएम वाईएस जगन के माथे पर मामूली चोट आई है. जबकि उनके बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बाईं आंख में चोट लग गई. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी उस समय घायल हो गए जब वह अपनी ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के साथ विजयवाड़ा से गुजर रहे थे. तभी एक अज्ञात शख्स ने गुलेल से पत्थर फेंककर उनको निशाना बनाने की कोशिश की. मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को को सिंहनगर में विवेकानन्द स्कूल केन्द्र के पास पत्थर लगा. वह बायीं भौंह के ठीक ऊपर घायल हो गया, जिसके कारण गहरा घाव हो गया. वह भाग्यशाली थे कि पत्थर आंख से कुछ सेंटीमीटर चूक गया. सीएम जगन के बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली को भी बाईं आंख में चोट लगी है. घटना के समय वाईएस जगन उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे. उन्हें तुरंत कारवां में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत उनकी देखभाल की. उनका प्राथमिक इलाज किया गया और घोषणा की कि वह किसी भी खतरे से बाहर हैं. इसके बाद वाईएस जगन ने अपनी बस यात्रा जारी रखी. इस बीच, विजयवाड़ा वाईएसआरसीपी नेताओं ने इस कायरतापूर्ण हमले के लिए टीडीपी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *