Accident in Rajsthan : राजस्थान में ट्रक में पीछे से घुसी कार, आग में लोगों के सामने ही जिंदा जल गए 7 लोग

Spread the love
हादसे की शिकार हुई कार उत्तर प्रदेश के नंबरों की बताई जा रही है.

सीकर जिले के फतेहपुर में आज दोपहर में हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई. यहां एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. इससे उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए.

राजस्थान के सीकर जिले में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग लग गई. आग ने देखते ही देखते दोनों वाहनों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों वाहन जलकर खाक हो गए और उनमें सवार सात लोग जिंदा जल गए. राजमार्ग पर हुए इस हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा सीकर के फतेहपुर कोतवाली इलाके में रविवार को दोपहर में हुआ. वहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फतेहपुर बाईपास के पास यह हादसा हुआ. एक कार तेज गति से आते हुए आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे वहां तेज धमाका हुआ और दोनों वाहनों में आग लग गई. धमाके की आवाज सुनकर लोग चौंक गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही कार और ट्रक आग की लपटों में घिर गए.

सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए
आग इतनी भीषण थी कि लोग कुछ नहीं कर पाए. हालांकि यह इलाका फतेहपुर कस्बे से बिल्कुल सटा हुआ है और यहां अच्छी खास चहल पहल रहती है. हादसे की सूचना मिलते ही फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटवाया. बाद में फायर बिग्रेड पहुंची. लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था. थोड़ी ही देर में कार और ट्रक में सवार सात लोग लोगों के सामने ही जिंदा जल गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *