Gurugram में दीवार गिरने से एक बच्ची समेत 4 की मौत, एक बच्ची समेत 2 की हालत नाजुक

Spread the love

हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार शाम बड़ा हादसा हो गया। शहर के अर्जुन नगर एरिया में एक खाली प्लॉट के साथ लगती दीवार गिरने से 7 साल की एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब यह सभी लोग कुर्सी डालकर रोजाना की तरह दीवार के साथ बैठे थे।गुरुग्राम के अर्जुन नगर एरिया में हुआ हादसा,हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी, हादसे में एक बच्ची समेत कुछ लोग बाल-बाल बच गए.

Big accident in Veer Nagar, Gurugram

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार शाम बड़ा हादसा हो गया। शहर के अर्जुन नगर एरिया में एक खाली प्लॉट के साथ लगती दीवार गिरने से 7 साल की एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब यह सभी लोग कुर्सी डालकर रोजाना की तरह दीवार के साथ बैठे थे। यह पूरा हादसा साथ के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हादसे में एक बच्ची समेत कुछ लोग बाल-बाल बच गए।
बच्ची समेत पांच को मलबे से बाहर निकला

हादसे की सूचना लोगों ने डायल 112 पर दी। इसके बाद अर्जुन नगर पुलिस चौकी से एक टीम मौके पर पहुंची। बच्ची समेत पांच को मलबे से बाहर निकला गया। सभी को निकट के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर 10 वर्षीय खुशबू, 50 वर्षीय बाबा, 60 वर्षीय पप्पू, 50 वर्षीय मनोज गाबा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एक बच्ची समेत 50 वर्षीय दीपपलाल गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि खाली प्लॉट के साथ बनी इस दीवार के साथ काफी मात्रा में लकड़ियां लगी हुई थीं। उनके बोझ के चलते यह दीवार गिरी। न्यू कॉलोनी थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, इस हादसे के बाद जल्द ही केस दर्ज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *