BJP MP Sarvesh Singh Death : भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Spread the love

शनिवार को मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन हो गया था। रविवार को उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग गांव पहुंचे। बेटे ने मुखाग्नि दी।

Moradabad

भाजपा से पूर्व सांसद और मुरादाबाद लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का रविवार को मुरादाबाद में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिवार समेत राजनीतिक जगत के तमाम दिग्गज श्मशान घाट पर मौजूद रहे और उन्हें अंतिम विदाई एवं श्रद्धांजलि दी। कुंवर सर्वेश सिंह काफी समय बीमार थे। उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था, जहां शनिवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को ठाकुरद्वारा के गांव रतुपुरा स्थित उनके आवास लाया गया, जहां परिवार के सदस्यों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार, विधायक सुशांत सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

क्षेत्रवासियों ने गमगीन माहौल में उनके अंतिम दर्शन कर नम आंखों से विदाई दी। पूर्व सांसद को जब उनके बेटे सुशांत सिंह ने मुखाग्नि दी तो वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अंतिम यात्रा में पुष्प अर्पित किए और श्रद्धांजलि दी। बता दें कि कुंवर सर्वेश सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार थे और पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को ही उनके संसदीय क्षेत्र में मतदान संपन्न हो चुका है। वह वर्ष 2014 में मुरादाबाद से ही भाजपा सांसद रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *