नामांकन दाखिल कर सकते हैं राहुल-प्रियंका

Spread the love

Rahul-Priyanka Gandhi : अमेठी-रायबरेली में लगे पोस्टर, कल नामांकन दाखिल कर सकते हैं राहुल-प्रियंका

कांग्रेस ने अभी तक ना तो अमेठी और ना ही रायबरेली में अपने उम्मीदवारों का औपचारिक ऐलान किया है. लंबे समय से इन सीटों को लेकर सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन खबर है कि यहां राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रत्याशी हो सकते हैं.

अमेठी-रायबरेली में लगे राहुल-प्रियंका के पोस्टर, कल नामांकन दाखिल करने की चर्चा तेज

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की दो सबसे अहम सीटें अमेठी और रायबरेली में हलचल बढ़ गई हैं. कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में नामांकन को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. सूत्रों के मुताबिक कल यानी शुक्रवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नामांकन पत्र भर सकते हैं. दोनों की उम्मीदवारी को लेकर अमेठी से लेकर रायबरेली तक दफ्तरों में तैयारियां देखी जा रही हैं. जानकारी ये भी है कि कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में हवन पूजन के बाद नामांकन कार्यक्रम होगा.

सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नामांकन के समय उनकी मां सोनिया गांधी की मौजूद रह सकती हैं.दोनों निर्वाचन क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक नामांकन के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी का रोड शो भी होगा.

रोड शो भी होगा आयोजित

सूत्रों के मुताबिक रायबरेली में रोड शो को लेकर केवल 5 वाहनों की ही अनुमति मिली है लेकिन नामांकन को ऐतिहास बनाने की तैयारी है. वहीं अमेठी में राहुल गांधी के पोस्टर लग चुके हैं. यहां कांग्रेस को जुलूस के लिए 150 गाड़ियों और 1500 लोगों की इजाजत मिली है. यानी शुक्रवार दोनों ही सीटों के लिए काफी अहम होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *