‘मणिशंकर अय्यर भी औकात में रहे’

Spread the love

‘मणिशंकर अय्यर भी औकात में रहें, पाकिस्तान भी औकात में रहे’: कैलाश विजयवर्गीय

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग 13 मई को होनी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर पर मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का गुस्सा फूटा है। विजयवर्गीय ने कहा है कि मणिशंकर अय्यर भी औकात मे रहें और पाकिस्तान भी औकात में रहे।

MP News

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी असलियत बता देती है। मध्य प्रदेश के चौथे चरण की वोटिंग 13 मई को होनी है। इसके पहले इंदौर-1 से विधायक और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को दो टूक सुनाई है। दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने जिक्र किया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान से डरना चाहिए क्योंकि उनके पास परमाणु बम है। ये 2014 का भारत नहीं है, ये भारत 2024 का है। आज भारत के पास पानी, जमीन और हवा में मारने वाली मिसाइल हैं।

उन्होंने बीजेपी सरकार को लेकर कहा कि यह 56 इंच सीना वाले प्रधानमंत्री मोदी का भारत है। याद रखिए, इस तरह की गीदड़भभकी से भारत न कभी डरा है और न कभी डरने वाला है, इसलिए आप भी अपनी औकात में रहें और पाकिस्तान भी अपनी औकात में रहे। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद मणिशंकर अय्यर ने असहज नजर आ रहे हैं। बता दें कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेस नोटा को समर्थन कर रही है।


गौरतलब है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। हालांकि, कांग्रेस ने अय्यर के इस बयान से किनारा कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *