Maaliwal case : Delhi Police बिभव को लेकर सीएम हाउस पहुंची, मालीवाल मारपीट केस का सीन रीक्रिएट किया

Spread the love

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है। आज दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को सीएम केजरीवाल के आवास पर ले गई है। पुलिस ने यहां क्राइम सीन रीक्रिएट किया।

अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार को सोमवार की शाम करीब 5.45 बजे दिल्ली पुलिस सीएम आवास लेकर पहुंची। दिल्ली पुलिस ने 13 मई को AAP सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना का सीन रीक्रिएट किया। इससे पहले 17 मई की शाम 6.30 बजे दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल को सीएम आवास लेकर पहुंची थी और सीन रीक्रिएट किया था।

दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले में शामिल बिभव कुमार को घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर ले गई। केजरीवाल के निजी सहयोगी बिभव कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था और यहां की एक अदालत ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। अधिकारी ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए शाम करीब पांच बजकर 45 मिनट पर बिभव को मुख्यमंत्री आवास लेकर गई।’ मालीवाल ने कुमार पर 13 मई को उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी।

मालीवाल के पूर्व पति ने केजरीवाल को ‘दुर्योधन’ और ‘कंस’ बताया

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने केजरीवाल को ‘दुर्योधन’ और ‘कंस’ बताया है। उन्होंने कहा, ‘एक महिला सांसद के साथ बदसलूकी हो जाती है। उसके साथ मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट होती है, लेकिन अपनी शासन प्रणाली देखिए कि मुख्यमंत्री इस गंभीर मुद्दे पर एक शब्द तक बोलना जरूरी नहीं समझते। अब आप इस स्थिति को क्या कहेंगे?’ नवीन जयहिंद ने स्वाति के साथ मारपीट करने वाले शख्स बिभव को केजरीवाल का तोता बताया। उन्होंने कहा, ‘अगर किसी को लग रहा है कि स्वाति झूठ बोल रही हैं, तो मेरी गुजारिश है कि आप उसे जेल में डालो। सच्चाई तो यह है कि आपको भी पता है कि कसूरवार कौन है? लेकिन, आप उसे बचाने की कोशिश कर रहे हो।’ उन्होंने आगे कहा, ‘बिभव कुमार आम आदमी पार्टी का राजदार है, इसलिए उसे बचाने की कोशिश की जा रही है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *