कैद में Team India : T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बारबाडोस के तूफान में फंसी टीम इंडिया

Spread the love

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अजीब तूफान में घिर गई है. टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बने हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन खिलाड़ी स्वदेश नहीं लौट पाए हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अजीब तूफान में घिर गई है. टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बने हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन खिलाड़ी स्वदेश नहीं लौट पाए हैं. भारतीय फैंस अपने चैंपियन खिलाड़ियों के स्वागत के लिए बेकरार हैं, लेकिन टीम बारबाडोस से बाहर ही नहीं निकल पा रही है. टीम एक होटल में फंसी है.

बारबाडोस में अभी तेज हवाएं चल रही हैं. बारिश रुक-रुककर हो रही है. भारत में जब सोमवार को शाम ढल रही थी, तब भी ब्रिजटाउन में बादल छाए हुए थे. बताया गया है कि तूफान थमने के बाद टीम रवाना होगी. बीसीसीआई सचिव जय शाह भी वहीं हैं और टीम के साथ ही स्वदेश लौटेंगे. लेकिन अभी यह निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता कि भारतीय टीम और स्टाफ वेस्टइंडीज से भारत कब रवाना होंगे. मौसम के ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है. बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से सारी फ्लाइट रद्द कर दी गई है. भारतीय टीम के खिलाड़ी और स्टाफ इसी वजह से होटल के कमरे में कैद हो गए हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने सभी को एक तस्वीर साझा करते बारबाडोस में टीम की खैरियत का संदेश पहुंचाया. भारत ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराया था. यह टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज-अमेरिका में खेला गया. भारत का यह दूसरा टी20 वर्ल्ड कप खिताब है. भारत वनडे वर्ल्ड कप भी दो बार जीत चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *