हलाला की औलाद हो तुम पाकिस्तानी, Cab ड्राइवर ने पाकिस्तानी लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड को धक्के मारकर कैब से उतारा

Spread the love
सोशल मीडिया पर कई लोग उबर ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं.

उबर ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि यात्री भारत विरोधी बातें कर रहे थे, जिसपर उ सने आपत्ति जताई, लेकिन वे इसके बाद भी नहीं माने और लगातार बयान देते रहे, जिसके बाद उसने दोनों यात्रियों को गाड़ी से बाहर निकाल दिया.

‘हलाला की औलाद हो तुम लोग’ एक उबर ड्राइवर को यह उस वक्त कहते हुए सुना गया, जब उसने भारत विरोधी टिप्पणी करने पर दिल्ली में यात्रियों को गाड़ी से बाहर निकाल दिया. यह घटना कथित तौर पर 9 अगस्त की आधी रात को हुई थी. घटना का एक वीडियो, जिसे यात्रियों में से एक ने रिकॉर्ड किया था, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है और अब इंटरनेट यूजर्स इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कई लोगों ने ड्राइवर की सराहना की है, वहीं अन्य लोग यात्रियों के प्रति उसके व्यवहार से खुश नहीं थे.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “एक पाकिस्तानी और उसकी महिला मित्र भारतीयों को गाली दे रहे थे और उन्हें मतलबपरस्त कह रहे थे. उबर ड्राइवर ने शुरू में उन्हें अपमानजनक व्यवहार बंद करने के लिए कहा. लेकिन वे लोग बाज नहीं आए. फिर जब उन्होंने अपनी सीमा पार कर ली, तो ड्राइवर उन दोनों को बाहर फेंक दिया.”

दिल्ली में एक उबर ड्राइवर और उसके यात्रियों के बीच तीखी नोकझोंक का वीडियो वायरल हो गया है. संघर्ष तब शुरू हुआ जब ड्राइवर ने यात्रियों को यह चर्चा करते हुए सुना कि वे दिल्ली के लोगों को स्वार्थी मानते हैं. इसे भारत का अपमान मानते हुए ड्राइवर क्रोधित हो गया. हालांकि, महिला ने यह समझाकर स्थिति को शांत करने की कोशिश की कि उनकी टिप्पणियां व्यक्तिगत हमलों के बजाय शहर के बारे में थीं, लेकिन उसकी कोशिश बेकार गई. ड्राइवर, जो अभी भी गुस्से में था, अंततः आधी रात में यात्रियों को कैब से बाहर निकाल दिया. यहां तक ​​कि उन्होंने उन पर गालियां भी दीं और उन्हें पाकिस्तानी कहा.

एक अन्य ने कहा, “जो भी मामला हो या यात्री कोई भी हो, ड्राइवर को चुप रहना चाहिए था और यात्री की चर्चाओं को नजरअंदाज करना चाहिए था. उसे हिंसक, अपमानजनक नहीं होना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यात्री अपनी डेस्टिनेशन तक पहुंच जाए. वह एक वीडियो बना सकते थे और इसे बाद में साझा कर सकते थे. हालांकि, यात्रियों की सेवा करना उनका कर्तव्य है. हमें हर जगह अपनी ताकत दिखाने की ज़रूरत नहीं है.”

एक अन्य ने जाहिर किया, “कैब ड्राइवर देश के लिए वफादार है, उसे सलाम. उसकी नौकरी जा सकती है, लेकिन उसने दोबारा नहीं सोचा. उनको सलाम. हमारे देश का अपमान करने वाले किसी भी धर्म के व्यक्ति को कैब से नहीं, बल्कि देश से बाहर निकाल देना चाहिए. जय हिंद.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *