Pune News : नाले की सफाई का ट्रक 25 फीट के गड्‌ढे में समा गया, पुणे में हैरान करने वाली घटना

Spread the love

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक विचित्र घटना सामने आई है। नगर निगम का एक ट्रक नाले की सफाई के लिए सिटी पोस्ट ऑफिस पहुंचा था। ट्रक वहां मैदान में खड़ा था, तभी कुछ ही देर बाद इतना बड़ा गड्ढा हुआ कि पूरा ट्रक उसी में समा गया। महाराष्ट्र के पुणे शहर में सामने आई डरा देने वाली घटना, पुणे नगर निगम का एक ट्रक अचानक जमीन में समा गया, शहर के सिटी पोस्ट ऑफिस के परिसर में हुई यह घटना, ट्रक के गड्‌ढे में समा जाने पर मचा हड़कंप, रेस्क्यू शुरू

महाराष्ट्र के पुणे शहर में हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। शहर पेठ इलाके में एक एक ट्रक उल्टा होकर गड्ढे में गिर गया, क्योंकि परिसर का एक हिस्सा ढह गया था। यह घटना बुधवार को हुई। पूरी घटन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुणे नगर निगम ट्रक नाले की सफाई के काम के लिए वहां गया था। ड्राइवर के वाहन से कूदने के कारण घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। शहर के मध्य भाग में सिटी पोस्ट ऑफिस के परिसर में सीवेज की मरम्मत के लिए जा रहा एक ट्रक अचानक 25 फीट के गड्ढे में गिर गया। यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे हुई।
पुणे में सिटी पोस्ट ऑफिस बेलबाग चौक के पास स्थित है। इस क्षेत्र में सीवेज चैनलों की शिकायतों के कारण नगर निगम संबंधित चैनलों की मरम्मत का काम शुरू करता है। शुक्रवार दोपहर करीब 4:45 बजे नगर निगम के सीवरेज सिस्टम की मरम्मत के लिए ठेकेदार का ट्रक और कर्मचारी सिटी पोस्ट ऑफिस पहुंचे। वह वहां चैंबर में काम करने लगा। उसी समय जहां ट्रक रुका था वह जमीन ढह गई, देखते ही देखते ट्रक के नीचे एक बड़ा गड्ढा बन गया, जिसमें ट्रक जमीन में धंस गया, ट्रक के केबिन वाले हिस्से को छोड़कर पूरा ट्रक जमीन में दब गया। ट्रक के गड्‌ढे में समा जाने पर हड़कंप मच गया।

कई टीमें निकालने में जुटीं
चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक के गड्ढे में चले जाने के बाद वहां भारी मात्रा में पानी जमा होने लगा। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। इसके कुछ ही देर बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी वहां पहुंचे। उन्होंने गड्ढे में फंसे ट्रक को निकालने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी सुहास जाधव ने यह जानकारी मीडिया को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *