‘ट्विटर में एडिट का बटन भी दे दो भई, गलत होने पर लोग मजाक उड़ाते हैं’, अमिताभ बच्चन की एलन मस्क से हाथ जोड़कर अपील

Abhitabh Bachchan on twitter
Spread the love

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. हाल ही में किया उनका ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने दिलचस्प अंदाज में एलन मस्क से हाथ जोड़कर एडिट बटन की मांग की है.

Amitabh Bachchan Demand Edit button on Twitter: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर विषय पर अपने विचार रखते रहते हैं. उनके लिखे ब्लॉग भी बहुत चाव से पढ़ते हैं. लेकिन कई बार उनकी पोस्ट गलती चली जाती है जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं और मजाक उड़ाने लगते हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) को ट्वीट कर हाथ जोड़कर एक अपील की है. बिग बी ने लिखा- अरे, Twitter मालिक भैया , ये Twitter पे एक Edit button भी लगा दो please !!! बार बार जब ग़लती हो जाती है, और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा Tweet, delete करना पड़ता है, और ग़लत Tweet को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है. हाथ जोड़ रहे हैं


बता दें, हाल ही में एलन मस्क ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी देकर बताया कि अगर आप भी एक ट्विटर यूजर्स हैं तो ब्लू टिक के लिए आपको पैसे देने पड़ेंगे. जो यूजर पैसे नहीं देगा उसे ब्लू टिक नहीं दिया जाएगा.

एलन मस्क ने ट्विट कर बताया कि 20 अप्रैल से ट्विटर से लेगेसी ब्लू टिक मार्क यानी वेरिफाई अकाउंट से हट जाएगा. मस्क ने कहा कि अगर ब्लू टिक चाहिए तो उनके लिए आपको मंथली चार्ज देना पड़ेगा. उसके बाद ही आपका ब्लू टिक ऑन किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *