‘बिहार हमारा है हो’-धीरेंद्र शास्त्री, बागेश्वर धाम वाले बाबा के पटना आगमन पर उमड़ी भीड़

Spread the love

पटना भाजपा नेताओं के साथ जदयू के एक मंत्री के समर्थन और तेज प्रताप यादव समेत राजद के मंत्रियों के विरोधी स्वर के बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। बाबा बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं। वह इंडिगो की फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही समर्थकों की भीड़ उमड पड़ी। जय श्री राम के नारों से बाबा का स्वागत किया। यहां से वह सीधे पनाश पहुंचे। यहां वह अपने समर्थकों से मिले। इसके बाद कमरे में चले गए। खास बात यह रही कि बाबा का विरोध करने की बात कहने वाले मंत्री तेज प्रताप यादव और उनका DSS कहीं नहीं दिखा। पटना एयरपोर्ट से लेकर होटल पनाश तक पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। मीडिया से बाचतीत करने हुए बाबा ने कहा कि बिहार हमारा है हो…सब ठीक बानी रउआ…मैं संत और कथाकार हूं राजनेता नहीं। 

भाजपा सांसदों ने गुलाब फूल देकर किया बाबा का स्वागत
इधर, बाबा बागेश्वर के साथ भाजपा नेता मनोज तिवारी भी पहुंचे। मनोज तिवारी ने उनकी गाड़ी चलाकर एयरपोर्ट से होटल पनाश पहुंचे। उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का विरोध करने वाले मंत्री तेज प्रताप यादव को हनुमंत कथा में आने की सलाह दी। उनके साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाजपा सांसद रामकृपा यादव भी थे। भाजपा सांसदों ने गुलाब फूल देकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत किया।इस दौरान भक्तों ने कहा कि आज सारे विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब मिलेगा। भक्तों ने कहा कि बाबा का दर्शन कर मन शांत हो गया। 

पांच दिन रुकेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री
पनाश होटल होटल में पांच दिन के लिए बाबा ठहरेंगे। हाेटल के बाहर बाबा की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बिना पास के किसी को होटल के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। होटल से दोपहर 3 बजे नौबतपुर के लिए रवाना होंगे। इधर, बाबा बागेश्वर धाम सरकार की सुरक्षा को लेकर पटना पुलिस ने सुरक्षा की सारी तैयारी पूरी कर ली है।

सुरक्षा को लेकर पटना पुलिस अलर्ट, 3 कंपनी तैनात
इधर, पुलिस मुख्यालय ने पटना पुलिस को बाबा की सुरक्षा को लेकर कई निर्देश दिए हैं। बाबा बागेश्वर की सुरक्षा की तैयारी में बिहार पुलिस की 3 कंपनी तैनात कर है। इसमें 15 मजिस्ट्रेट तैनात हैं। कार्यक्रम स्थल पर 10 जगह पर बैरिकैडिंग की गई है। भाजपा नेताओं के साथ जदयू के एक मंत्री के समर्थन और तेज प्रताप समेत राजद के मंत्रियों के विरोधी स्वर के बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कुछ ही देर में पटना पहुंच रहे हैं। आज से तीन दिनों तक उनका प्रवचन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *