धोनी तो धोनी ही है, सबसे अलग : धोनी ने जडेजा और रायुडू को उठाने दी विनिंग ट्रॉफी

Spread the love

एमएस धोनी ने विनिंग शॉट खेलने वाले जडेजा और अपना आखिरी मैच खेलने वाले अंबाती रायुडू को विनिंग ट्रॉफी उठाने दी। कप्तान के तौर पर उनका हक था, लेकिन धोनी तो धोनी ही हैं।

धोनी ने जडेजा और रायुडू को दी ट्रॉफी

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने खटास की खबरों को पीछे छोड़ते हुए ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट की .

ipl 2023 mahi bhai ke liye kuchh bhi ravindra jadeja shares emotional post ms dhoni rivaba jadeja
Ravindra Jadeja MS Dhoni: आपके लिए कुछ भी, धोनी ने गोद में उठाया था और अब जडेजा ने अपने माही को पलकों पर बिठा दिया
  • एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर आईपीएल चैंपियन बनी। धोनी और चेन्नई के खाते में 5वां खिताब आया तो इस जीत के हीरो रहे रविंद्र जडेजा। जड्डू ने आखिरी ओवर की आखिरी दो गेंदों में छक्का और चौका उड़ाते हुए CSK को जीत दिला दी। आईपीएल 2023 के दौरान रिश्तों में खटास की खबरें आ रही थीं, इस बीच चैंपियन बनने के बाद जडेजा ने धोनी के लिए खास मेसेज लिखा। मैच के बाद धोनी ने जडेजा को अपनी गोद में उठाया था अब जडेजा ने अपने खास मेसेज से अपने माही को पलकों पर बिठा लिया।

माही भाई आपके लिए कुछ भी

माही भाई आपके लिए कुछ भी

रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया- हमने कर दिखाया, सिर्फ और सिर्फ एमएस धोनी के लिए। माही भाई आपके लिए तो कुछ भी। इस पोस्ट में जडेजा के साथ उनकी बीजेपी विधायक वाइफ रीवाबा जडेजा भी दिख रही हैं।

जडेजा को गोद में उठा लिया

जडेजा को गोद में उठा लिया

जब मोहित शर्मा की गेंद पर जडेजा ने विनिंग चौका जड़ा तो चेन्नई के खिलाड़ी जश्न में डूब गए। जैसे ही जडेजा पहुंचे धोनी ने उन्हें गोद में उठा लिया।

ये तस्वीरें इसलिए भी खास हैं, क्योंकि सीजन के दौरान एमएस धोनी और जडेजा के रिश्ते में खटास आने की खबरें आ रही थीं। जब टीम चैंपियन बनी तो एक बार फिर दोनों के बीच पुराना याराना देखने को मिला। इससे CSK के फैंस को खुशी मिली होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *