वडा पाव कॉम्पिटिशन : पत्नी से हारे जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी

Spread the love

पीएम मोदी ने दे दिया मजेदार जवाब

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने अपनी पत्नी के साथ पुणे के वडा पाव का स्वाद चखा। इसका वीडियो भी उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया। राजदूत के इस वीडियो पर पीएम मोदी ने भी रिएक्ट किया है।

Japanese ambassador hiroshi suzuki

नई दिल्ली: भारत अपने फास्ट फूड्स के लिए दुनियाभर में मशहूर है। यहां हर शहर में कोई न कोई खास डिश आपको मिल जाती है। इन फूड्स की दीवानगी हॉलीवुड सेलीब्रेटिज से लेकर विदेशी नेताओं तक में देखने को मिल चुकी है। जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने अपनी पत्नी के साथ पुणे में वडा पाव खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी पत्नी के साथ वडा पाव का कॉम्पिटिशन करते दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उनकी पत्नी ने उन्हें हरा दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी राजदूत हिरोशी सुजुकी के इस वीडियो पर जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कहा है कि ये ऐसा कॉम्पिटिशन है, जिसे आप हारने का बुरा नहीं मान सकते।
राजदूत सुजूकी ने शेयर किया वीडियो

जापान के राजदूत सुजूकी ने ट्विटर पर खुद ही वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी ने मुझे हरा दिया है। सुजूकी ने इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि यह एक ऐसी प्रतियोगिता है जिसे आप हारने का बुरा नहीं मान सकते मिस्टर राजदूत। आपको भारत की पकवानों की विविधता का आनंद लेते हुए और इसे इतने नए तरीके से पेश करते हुए देखकर अच्छा लगा। ऐसे वीडियो आते रहें. इससे पहले भी सुजूकी ने ट्विटर पर एक अन्य वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने इंडियन स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाने की बात बताई है। उन्होंने कहा कि मुझे भारत का स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है, लेकिन थोड़ा कम तीखा रखो प्लीज। सुजूकी ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स की रिकमंडेशन पर पुणे का मशहूर मिसल पाव भी ट्राई किया और उसका एक वीडियो भी पोस्ट किया।
सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे रिएक्ट
प्रधानमंत्री मोदी के जवाब पर कई यूजर ने भी रिएक्ट किए। राजेश संघवी नाम के यूजर ने लिखा कि मिस्टर पीएम पहली बार आपको ऐसे एन्जॉय करते हुए देखा है। आपके लिए रेड कार्पेट तैयार है सर! कुछ यूजर राजदूत सुजूकी को देश के अन्य शहरों में मिलने वाले फास्ट फूड्स रिकमंड करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *