मक्खन जैसी मुलायम बनीं पटना की सड़क, धंस गया ट्रक का पहिया

Spread the love

–      सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार

–        किसी ने कहा इतनी सॉफ्ट रोड नहीं बनानी थी…

 पटना। बिहार के पटना शहर के अगमकुआं-शीतला माता मंदिर मार्ग के पास से कंटेनर का पिछला पहिया सड़क में धंस गया। यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। सड़क का हाल देख लोग विकास आदि को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

 सोशल मीडिया पर बिहार की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक ट्रक का पहिया रोड में धसा हुआ नजर आ रहा है। ट्रक का पहिया इतनी बुरी तरह से सड़क में घुस गया है कि कुछ लोग तंज कसते हुए बोल रहे हैं कि इतनी सॉफ्ट रोड नहीं बनानी थी।

दरअसल पटना के अगमकुआं-शीतला माता मंदिर मार्ग के पास से 11 जून को गुजर रहे एक कंटेनर (ट्रक) का पिछला पहिया सड़क धंसने से गड्ढे में फंस गया।

यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। सड़क का हाल देख लोग विकास आदि को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जहां कुछ यूजर्स इस पर मजाकिया कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐसी सड़क दुर्घटनाओं की वजह बनती है।

यूजर के कमेंट

एक यूजर ने कमेंट किया – बिहार में का बा…। दूसरे ने लिखा – इतना सॉफ्ट रोड नहीं बनाना था। कुछ ने तंज कसते हुए लिखा – ग्रेट डेवलपमेंट। एक ने टिप्पणी की कि ऐसे बवाल रोड पूरे बिहार में हैं। तो एक ने मोज लेते हुए लिखा – जिया हो बिहार के लाला। बता दें, इस ट्वीट को लगभग तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *