अंचलाधिकारी को हाफ पैंट, बनियान में ही किया गिरफ्तार

Spread the love

घूसखोरी के कारण ऐसी फजीहत

बिहार में विजलेंस की टीम ने एक अंचल अधिकारी को 25 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद सीओ को टीम ने कपड़ा तक पहने का मौका नहीं दिया। हाफ पेंट और बनियान में ही गिरफ्तार कर ले गई।

Bihar news; Sitamarhi CO was arrested by Vigilance team, accused of corruption, taking bribe, crime story

सीतामढ़ी जिले के डुमरा सीओ को विजलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार के सुबह डुमरा सीओ चंद्रजीत प्रकाश  के कैलाशपुरी स्थिति आवास पर छापेमारी कर विजलेंस की टीम ने सीओ को 25 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद सीओ को टीम के द्वारा कपड़ा तक पहने का मौका नहीं दिया।

हाफ पेंट और बनियान में ही विजलेंस की टीम गिरफ्तार कर पहले सर्किट हाउस ले गई। सीओ चंद्रजीत प्रकाश पर आरोप है कि जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के नाम पर उन्होंने 50 हजार रुपए की डिमांड की थी। इसी बीच पीड़ित के द्वारा विजलेस की टीम से संपर्क किया गया और अपनी सारी कहानी बताई।

जिसके बाद विजलेंस की टीम ने आज सीओ के कैलाशपुरी स्थित आवास पर छापेमारी करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
इस संबंध में विजलेंस के वरीय अधिकारी डीएसपी गोपाल कृष्णा का कहना है कि गौरी शंकर सिंह है इस मामले के परिवादी हैं जिनका जमीन अतिक्रमित किया गया है। उसको खाली कराने के लिए लगातार सीओ से कंप्लेन किया गया। सीओ जब नही सुने तो डीएम तक परिवादी के द्वारा दो बार लोक शिकायत निवारण में शिकायत किया गया।

लोक शिकायत जिला पदाधिकारी सह डीएम ने द्वारा दोनों बार जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश जारी किया। बावजूद इसके जमीन अतिक्रमण मुक्त नहीं हुआ। तब परिवादी गौरी शंकर सिंह ने सीओ चंद्रजीत प्रकाश से जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराने की गुहार लगाई। इसी जमीन को अतिक्रमणमुक्त कराने के लिए सीओ चंद्रजीत प्रकाश ने गौरी शंकर सिंह से 50 हजार रुपए का डिमांड किया था।

आज सुबह सीओ के आवास से रंगे हाथ परिवादी से 25 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया गया।  विजलेंस के वरीय अधिकारी डीएसपी गोपाल कृष्णा ने बताया कि विजलेंस की टीम आरोपी सीओ चंद्रजीत प्रकाश को निगरानी कोर्ट में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *