मेरा पति ही मेरा हत्यारा: पत्नी का भूत

Spread the love

-यूएसए के वेस्ट वर्जीनिया का मामला

-कातिल पति को आत्मा ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

कानून यूं तो भूत प्रेत को नहीं मानता लेकिन अमेरिका में हुए एक मर्डर में  एक आत्मा की गवाही पर हत्या के कातिलों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। मामला किसी पिछड़े देश का नहीं बल्कि अमेरिका जैसे सुपरपॉवर देश का है।

वेस्ट वर्जीनिया के ग्रीनबियर काउंटी में Erasmus Trout Shue नाम के व्यक्ति को अपनी पत्नी Elva Zona Heaster Shue की हत्या के लिए सजा सुनाई गई थी। दरअसल जोना सीढ़ियों से गिर गई थीं। एक अनजान लड़के ने मदद के लिए पुकारा, लेकिन डॉक्टर जॉर्ज नैप के आने से पहले ही इरास्मस घर लौट आया।

इसके बाद वह जोना को कमरे में ले गया। जोना ने तब हाईनेक गाउन पहना हुआ था- जोना मर चुकी थीं। डॉक्टर जॉर्ज ने जब जोना की जांच करनी शुरू की तो इरास्मस ने रोने-धोने की एक्टिंग शुरू कर दी। यह देखकर डॉक्टर बीच में ही रुक गए और उन्होंने जोना की डेथ को नेचरल करार दे दिया। इसके बाद जोना के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गईं। जब लोग श्रद्धांजलि देने आए, तब इरास्मस जोना की डेडबॉडी देखकर पागलों की तरह करने लगा।

उस  समय लोगों को लगा कि इरास्मस, जोना की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया है। लेकिन जोना की मां मैरी को उस पर संदेह था। वह चाहती थी कि बेटी के कातिल को सजा मिले और वह सच्चाई भी सामने आ गई जिसे इरास्मस ने लोगों से छिपा लिया था। मृतक जोना की मां मेरे के मुताबिक, एक दिन उनकी बेटी का भूत उनके सामने आया और उसने बताया कि कैसे उसके पति ने उसे मौत की नींद सुला दिया। बेटी के भूत ने हत्या का कारण भी बताया।

कहा कि रात के खाने पर हुई बहस के बाद इरास्मस ने गला घोंटकर उसे मार डाला था और गर्दन पर छोटा कट लगा दिया। यह बात साबित करने के लिए भूत ने अपना सिर पीछे की ओर मोड़ लिया था। इसके बाद जोना की मां ने केस को दोबारा खुलवाया। फिर जांच में पता चला कि जो बातें भूत ने कही थीं, वो सच थी। जोना की गर्दन पर कट का निशान था। वहीं, डॉक्टरों ने भी गला घोंटकर मारने की पुष्टि की। इसके बाद इरास्मस को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *