साली के इश्क में ले ली पत्नी की जान

Spread the love

पहले पानी में डुबोया; फिर चाकू से एक के बाद एक 13 वार किए

आरोपी को अपनी शाली से इश्क था. इसके साथ ही पत्नी को बच्चा नहीं होने की वजह से भी वह नाराज रहता था. पत्नी से छुटकारा पाने और साली से शादी करने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी.

Bihar Crime: साली के प्यार में पागल पति ने ले ली पत्नी की जान, पहले पानी में डुबोया; फिर चाकू से एक के बाद एक 13 वार किए

बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी को शादी के बाद बच्चे नहीं हो रहे थे. जिसके बाद उसने अपनी शाली से शादी करने के पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की है. मृतका की पहचान अशरफी खातून के रूप में हुई है.

पटना: साली के इश्क में पागल पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना कटिहार जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र चकमरिया रोड के पास की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने पहले पत्नी को पानी में डुबाया और फिर एक के बाद एक 13 वार चाकू से करके उसकी जान ले ली. पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने ससुराल में फोन करके बताया कि तीन अज्ञात नकाबपोश हत्यारों ने उसकी पत्नी पर हमला करके उसकी जान ले ली है.

पति ने कहा अपराधियों ने की हत्या

घटना के बारे में अशरफी खातून के भाई मो.अख्तर ने बताया कि अपराधियों ने उसकी बहन पर चाकू से हमला करके उसे घायल कर दिया है. अख्तर ने बताया कि उसकी बहन अपने पति के साथ बाजार गई थी. घर लौटने के दौरान बारिश होने लगी तो उसने मायके वालों को फोन कर कहा कि वह अपने पति के साथ घर आ रही है.

बाजार से उसका मायका पास से था इसलिए उसकी बहन ने वहां आने की बात कही. थोड़ी देर में उसके बहनोई ने फोन किया कि घर आने के दौरान तीन नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और विरोध करने पर उसकी बहन पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया है.

सूचना मिलने के बाद अशरफी खातून के घर वाले मौके पर पहुंचे तो देखा की उसकी हत्या कर दी गई है. तब अशरफी खातून के पति ने कहा कि अपराधियों के हमले से उसकी मौत हो गई. मायके वालों को उसकी बातों पर यकीन नहीं हुआ क्योंकि एकतरफ जहां अशरफी खातून की हत्या हो गई थी वहीं उसके पति को खरोंच तक नहीं आई थी. इसके बाद मायके वालों ने दामाद पर हत्या का शक जाहिर कर उसकी शिकायत की. तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *