केदारनाथ धाम में मोबाइल फोन पर बैन लगाने की तैयारी

Spread the love

 केदारनाथ में रील्स बनाने वालों पर होगी कार्रवाई!

हाल ही में एक यूट्यूबर लड़की का केदारनाथ धाम परिसर में अपने ब्वॉय फ्रेंड को प्रपोज करने वाला वीडियो वायरल हो गया था.इस वीडियो के वायरल होने के बाद केदारनाथ धाम की सुचिता और लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

Char Dham Yatra: केदारनाथ धाम में इंस्टाग्राम रील्स बनाने वालों पर होगी कार्रवाई! मोबाइल बैन करने की भी तैयारी

केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन पर बैन लगाने की तैयारी की जा रही है.

विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ धाम में शार्ट वीडियो,इंस्टाग्राम रील्स बनाने वालों पर पुलिसिया कार्रवाई करने की तैयारी हो रही है.  मंदिर समिति की मांग पर अगर प्रशासन ने ल गंभीरता से संज्ञान लिया तो आने वाले समय में केदारनाथ धाम में मोबाइल फोन पर बैन लगने की भी संभावना है.

दरअसल हाल ही में एक यूट्यूबर लड़की का केदारनाथ धाम परिसर में अपने ब्वॉय फ्रेंड को प्रपोज करने वाला वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. केदारनाथ धाम की पवित्रता और आस्था को लेकर इस वायरल वीडियो पर समाज एक वर्ग में इसकी कड़ी निंदा की जा रही है.

लड़का-लड़की का प्रपोजल वीडियो वायरल

लड़का-लड़की के प्रपोजल के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है. बदरी-केदार मंदिर समिति ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस का पत्र भेजा है.

मंदिर समिति के पत्र में कहा गया है कि यूट्यूबर, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के द्वारा केदारनाथ धाम के मंदिर परिसर में धार्मिक भावनाओं के विपरीत यूट्यूब के शार्ट वीडियो और इंस्टाग्राम रील्स बनाए जा रहे हैं.

पुलिस को लिखे पत्र में कहा गया है कि केदारनाथ मंदिर परिसर में ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *