जिंदगी बदलने गया था सूडान, छोटी-सी बात पर गोलियों से भूना गया बिहारी युवक

Spread the love

सूडान में बिहार के युवक की हत्या कर दी गई है

अरविंद कुमार के भाई प्रदीप कुमार साह ने बताया कि 6 माह पहले ही एक एजेंट के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ सूडान काम करने गया था। 6 माह से सबकुछ ठीक चल रहा था। बुधवार को उसके दोस्तों ने हत्या की जानकारी दी।

सूडान में बिहार के युवक की हत्या कर दी गई है। वह सीवान जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के कौथुआ सारंग गांव निवासी था। बताया जा रहा है कि किसी सूडानी नागरिक से मामूली सी बात पर उसका बहस हो गया। इतनी सी बात पर उसने अरविंद कुमार की गोली मारकर दी गई। अरविंद के दोस्तों ने परिजनों को जानकारी दी तो वह दंग रह गए। सीवान डीएम ने इस मामले को विदेश मंत्रालय के संज्ञान में देने की बात कही है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने वीडियो कॉल पर शव की पहचान की

परिजनों का कहना है कि अरविंद नौकरी करने के लिए अपने दोस्तों के साथ सूडान गया हुआ था। कुछ माह से सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच सूडानी व्यक्ति से बकझक हो गयी और यह बकझक उसको इतनी महंगी पड़ी के कुछ बदमाशों ने मिलकर उसको गोलियों से छलनी कर दिया।

इससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी। उसकी मौत की सूचना उसके साथ रह रहे दोस्तों को मिली। तब दोस्तों ने सूडान से मृतक अरविंद कुमार के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। परिजनों से वीडियो कॉल बात कर शव की पहचान कराई। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों का कहना है कि अरविंद कुमार की सूडान में हत्या के बाद अब परिवार पर रोजी रोटी का भी संकट मंडराने लगा है। अरविंद की कमाई से ही पूरे परिवार का खर्च चलता था। इधर, अरविंद कुमार के भाई प्रदीप कुमार साह ने बताया कि 6 माह पहले ही एक एजेंट के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ सूडान काम करने गया था।

6 माह से सबकुछ ठीक चल रहा था। बुधवार को उसके दोस्तों ने हत्या की जानकारी दी। हमलोगों ने वीडियो कॉल पर शव की पहचान की। दोस्तों द्वारा बताया गया कि गोली मार कर किसी बदमाश ने हत्या कर दी है। इस पूरे मामले पर सीवान जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता ने बताया कि विदेश मंत्रालय से संपर्क किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *