सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई स्कॉर्पियो, भीषण सड़क हादसे में ASI की मौत, 4 पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

Spread the love

सीवान में भीषण सड़क हादसे में एक ASI (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) की मौत

सीवान. सीवान में भीषण सड़क हादसे में एक ASI (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) की मौत हो गई जबकि 4 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है। चारों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना मैरवा थाना क्षेत्र के मराछिया मोड़ के पास हुई। हुसैनगंज थाने की पुलिस टीम रात्रि गश्ती पर निकली थी। सैनगंज थाना क्षेत्र के गभीरार गांव में तेज रफ्तार से आ रही एक स्कार्पियो बगल से गुजरी। पुलिसकर्मियों को उनकी गतिविधि संदिग्ध लगी। इसके बाद पुलिस टीम उनका पीछा करने लगी। दारोगा को शक हुआ कि ये लोग अपराधी हैं।

खड़े ट्रक से टकरा गई पुलिस जीप

स्कॉर्पियो का पीछा करते-करते हुसैनगंज पुलिस मैरवा थाना क्षेत्र के मराछिया मोड़ तक पहुंच गई। मोड़ पर कट लेते वक्त पुलिस जीप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी गूंज करीब 400 मीटर तक सुनाई दी। हादसा इतना भीषण था कि दारोगा की मौके पर मौत हो गई। इसी बीच एक घायल पुलिसकर्मी ने थाने को मामले की जानकारी दी। 

और स्कॉर्पियो नहीं रुकी तो…

सीवान पुलिस के अनुसार, हुसैनगंज थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान बीती रात 2:00 बजे हुसैनगंज थाना के गभीरार  गांव मेन सड़क पर एक स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश की, और स्कॉर्पियो नहीं रुकी तो  उसका पीछा करते-करते मैरवा थाना इलाके में पहुंच गई। जहां पहले से ट्रक लगी हुई थी। मोड पर कट लेने के दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और जाकर ट्रक में धक्का मार दिया। इसमें ASI भुनेश्वर सिंह की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस जीप अनियंत्रित हो गई…

जब पुलिस टीम स्कार्पियो का पीछा करती-करती हुसैनगंज पुलिस मैरवा थाना क्षेत्र के मराछिया मोड़ तक पहुंची, तो पुलिस जीप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर की गूंज करीब 400 मीटर तक सुनाई दी। हादसा इतना भीषण था कि दारोगा की मौके पर मौत हो गई। उसी समय, एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था और उन्होंने थाने को मामले की जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *