Father For Sale : दो लाख में पापा को खरीद लो… गुस्साई 8 साल की बेटी ने लगा दी पापा की बोली

Spread the love

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी 8 साल की बेटी की मजेदार करतूत बताई है. उसने बताया है कि गुस्से में बेटी ने उसे 2 लाख रुपये में बेचने के लिए घर के दरवाजे पर सेल नोटिस लगा दिया.

दो लाख में पापा को खरीद लो...जरा-सी बात से गुस्साई 8 साल की बेटी, लगा दी बोली

हर इंसान के आर्थिक हालात एक जैसे नहीं होते हैं. कोई-कोई व्यक्ति आर्थिक रूप से इतना कमजोर होता है कि वो अपने बच्चों को खेलने के लिए खिलौने तक खरीद कर नहीं ला पाता. वो जो भी कमाई करता है, वो सारे घर खर्च में ही खत्म हो जाते हैं. ऐसे में भला उसके पास अन्य कामों के लिए पैसे ही कहां बचते हैं. आपने ऐसे कई मामले सुने होंगे जब आर्थिक तंगी की वजह से माता-पिता ही अपने बच्चों को बेच देते हैं, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि कोई बच्चा अपने पैरेंट्स को ही बेचने पर उतारू हो जाए? आजकल ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल, एक महज 8 साल की बच्ची ने अपने पापा को ही बेचने के लिए घर के दरवाजे पर सेल नोटिस लगा दिया और वो भी एक छोटी सी बात पर गुस्सा होकर. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Malavtweets नाम की आईडी से एक पोस्ट किया गया है और पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दरवाजे पर कागज पर लिखा एक नोटिस लगा हुआ है. उस नोटिस में लिखा है, ‘फादर फॉर सेल ऑन 2 लाख. अधिक जानकारी के लिए बेल बजाएं’.

हालांकि यह पोस्ट मजाकिया अंदाज में शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘एक छोटी सी असहमति के बाद 8 साल की बच्ची ने अपार्टमेंट के दरवाजे के बाहर फादर फॉर सेल का नोटिस लगाने का फैसला किया. मुझे लगता है कि मुझे पर्याप्त महत्व नहीं दिया गया है’.

ये मजेदार पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लोगों ने पोस्ट को लाइक भी किया है. वहीं, कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘मुझे लगता है कि वो आपको बहुत महत्व दे रही है, क्योंकि मुझे याद है कि उनकी उम्र में हम कैसे सोचते थे कि 2 लाख बहुत सारे पैसे होते हैं’. इसके जवाब में पोस्ट करने वाले ने लिखा है, ‘उसने सेल नोटिस बनाने से पहले मुझसे मेरा मासिक वेतन पूछा था. फिर उसने कंधे उचकाए और यही रकम लिख दी, क्योंकि वह बहुत बोर हो गई थी’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *