हनुमान भक्त हूं, माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा, रामलीला मंच पर नशे में धुत सिपाही ने किया हंगामा

Spread the love

आगरा में रामलीला मंचन के दौरान उस समय हंगामा मच गया, जब एक सिपाही नशे में धुत होकर मंच पर चढ़ गया और कहने लगा कि मैं हनुमान भक्त हूं, माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा। नशेड़ी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। सीता हरण के दौरान मंच पर चढ़ गया नशेड़ी सिपाही,शिकायत के बाद नशेबाज सिपाही को निलंबित किया गया.बिजली घर क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान में चल रही है रामलीला.

आगरा समाचार

आगरा: नशेबाज सिपाही ने धार्मिक मंच रामलीला में जमकर उत्पात मचाया। सीता हरण के मंचन के दौरान नशेबाज सिपाही मंच पर चढ़ गया और कहने लगा था कि मैं हनुमान भक्त हूं, माता सीता को नहीं ले जाने दूंगा। यही नहीं जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह मंच के बीचोंबीच आ गया और नशे में धुत होकर झूमने लगा। कई बार आग्रह करने पर भी जब नशेबाज सिपाही मंच से नहीं उतरा तो बीजेपी विधायक को उठकर आना पड़ा। विधायक ने नशेबाज सिपाही को फटकारते हुए हाथ पकड़कर मंच से नीचे उतार दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया और उसे स्थानीय थाने ले गए.

मामला गुरुवार शाम करीब 4:30 बजे का है। बिजली घर क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान में रामलीला का आयोजन चल रहा है। गुरुवार शाम को रामलीला के मंच पर धार्मिक आयोजन चल रहा था। इस दौरान रामलीला कमेटी के लोग और उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल कार्यक्रम के दौरान मौजूद थे। शाम करीब 4:30 बजे हेड कॉन्स्टेबल हरीश चंद रामलीला के मंच पर चढ़ गया। वह नशे में धुत था। मंच पर चढ़कर सिपाही डांस करने लगा और अभद्र इशारे करने लगा। सिपाही की हरकत को देखकर रामलीला कमेटी के लोगों ने उसे उतरने के लिए आग्रह किया, लेकिन इसके बावजूद भी वह मंच के बीचोंबीच पहुंच गया और डांस करने लगा, तभी अचानक सामने बैठे बीजेपी के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल उठकर आए और सिपाही का हाथ पकड़ कर उसे नीचे उतार दिया। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने सिपाही को जमकर फटकार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *