Bihar में सुशासन बना दु:शासन : Bihar police ने हादसे में मृत शख्स की लाश उठाकर नहर में फेंका,बिहार पुलिस ने किया मानवता का चीरहरण

Spread the love

Bihar के मुजफ्फरपुर से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिले के फकुली पुलिस ने शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दिया है। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH- 22 पर दुर्घटना में मृत पड़े व्यक्ति की लाश को उठाकर पुलिसवालों नेकी शर्मनाक करतूत नहर में फेंक दिया।

व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के NH-22 पर ढोढी नहर पुल के निकट एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने अमानवीय कृत्य करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के बजाय नहर में फेंक दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य फकुली ओपी के पुलिसवालों का है, जो मृत व्यक्ति की डेड बॉडी को नहर में फेंक रहे हैं।

फकुली ओपी अध्यक्ष ने क्या कहा?

मामले में फकुली ओपी अध्यक्ष मोहन कुमार पुलिसकर्मियों को बचाते नजर आएं। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई। कुछ पार्ट को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। कुछ पार्ट जो सड़क से चिपक गया था उसे नहर में प्रवाह कर दिया गया।

पुलिसवालों ने क्यों किया ऐसा?

आखिर पुलिसवालों ने ऐसा क्यों किया, ये समझ से परे है। मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य दर्शाता है कि पुलिस कितनी संवेदनहीन हो गई है। यह बड़ा सवाल है कि आखिरकार सुशासन बाबू के राज्य में पुलिस इतनी अमानवीय क्यों हो गई है? यह खबर जब मीडिया वालों को पता चला तो फकुली ओपी प्रभारी ने मामले में कदम उठाते हुए शव को नहर से निकलवाकर फिलहाल फकुली ओपी पर रखवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *