Anand Mahendra & Sarfaraj Khan : सरफराज खान के पिता की मेहनत को आनंद महिंद्रा ने किया सैल्यूट, Thar देने का ऐलान

Spread the love

आनंद महिंद्रा सरफराज खान के पिता को थार देने की घोषणा की. (ani.ap)

आनंद महिंद्रा क्रिकेटर सरफराज खान के पिता को गिफ्ट के तौर पर थार कार देना चाहते हैं. उन्होंने सरफराज खान का वीडियो अपलोड कर उनकी जमकर तारीफ की. सरफराज खान ने डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में 62 रन बनाए. सरफराज को रणजी ट्रॉफी क्रिकेट का ब्रैडमैन कहा जाता है.

नई दिल्ली. देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने क्रिकेटर सरफराज खान के पिता नौशाद खान की जमकर तारीफ की है. आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने नौशाद खान को एक स्पेशल गिफ्ट देने का ऐलान किया है. सरफराज खान ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया. उन्हें टेस्ट डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. सरफराज ने डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में 66 गेंदों पर 62 रन बनाए. वह दुर्भाग्यवश रनआउट हो गए. आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा है यदि नौशाद खान स्वीकार करेंगे तो वह उन्हें वह थार (Thar) गिफ्ट में देंगे.

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के टेस्ट डेब्यू के एक दिन बाद आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक्स डॉट कॉम पर सरफराज खान का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत, साहस और धैर्य, एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं. यदि नौशाद खान (Naushad Khan) थार (Thar) स्वीकार करते हैं तो एक प्रेरणादायक पैरेंट्स के नाते मेरे लिए यह सौभाग्य और सम्मान की बात होगी.’

नौशाद खान ने अपने दोनों बेटों को क्रिकेट का ककहरा सिखाया है
सरफराज यहां तक पहुंचाने में उनके पिता नौशाद खान का अहम रोल रहा है. नौशाद ही सरफराज के पिता और कोच हैं. उन्होंने अपने दोनों बेटों को क्रिकेट की कोचिंग दी है. बड़ा बेटा सरफराज इस समय टीम इंडिया में शामिल है जबकि छोटा बेटा मुशीर खान हाल में साउथ अफ्रीका में अंडर 19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर स्वदेश लौटा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *