Bihar Accident: डिवाइडर तोड़ ‘मौत’ से टकराई स्कॉर्पियो, स्कॉर्पियो में सवार सभी 10 की मौत

Spread the love

घटना के बाद NH2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसा इतना भयावह था कि स्कॉर्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग शामिल हैं.

बिहार में भीषण हादसा: डिवाइडर तोड़ ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 9 लोगों की मौत

बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां नेशनल हाइवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत होने की खबर है. वहीं, हादसे में एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटनास्थल पर कोहराम मचा हुआ है. हादसे के बाद एनएच-2 पर लंबा जाम लगा हुआ है. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

हादसा जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के NH-2 स्थित देवकली के समीप हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार से स्कॉर्पियो गाड़ी सासाराम की ओर से आ रही थी. वह उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लिए जा रही थी. गाड़ी जैसे ही देवकली गांव के निकट पहुंची तभी हादसा हो गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी लोगों की मौत हुई है.

स्कॉर्पियो का नंबर बक्सर का

घटना रात करीब 8 बजे की है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत हुई है. एक बाइक सवार भी हादसे का शिकार हुआ है. मौके पर एंबुलेंस बुलाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे में एक युवक घायल हुआ है उसे गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को साइड कर जाम को खुलवाया गया है. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी का नंबर बक्सर का है. वहीं, गाड़ी से 2 आईकार्ड बरामद हुए हैं जिसमें मुंबई का पता लिखा है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना देने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *