Sushant singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा, रूम में उसकी अस्थियां थीं, रात में वो सपने में आया

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने एक सपने का भी ज़िक्र किया, जिसमें उन्होंने अपने भाई सुशांत से दो-तीन घंटे बातें की. श्वेता का कहना है कि सुशांत हमेशा अपनी मौजूदगी का एहसास कराता रहता है.

रूम में उसकी अस्थियां थीं, रात में वो सपने में आया और...सुशांत सिंह राजपूत की बहन का बड़ा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल होने को हैं, लेकिन अब भी अक्सर वो चर्चा में आ ही जाते हैं. इस बार सुशांत सिंह राजपूत इसलिए चर्चा में आए हैं क्योंकि उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इंटरव्यू दिया है और उसमें सुशांत को लेकर कई खुलासे किए हैं. इस दौरान उन्होंने अपने एक सपने का भी ज़िक्र किया है.

एक यूट्यूबर से बातचीत में बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा, “भाई का अंतिम संस्कार चल रहा था. मैं कैलिफोर्निया से आई थी. सब कहते थे कि मैं उन्हें इस दुनिया में लाई हूं, इसलिए मैं समझती थी कि ये मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं उन्हें एक अच्छी विदाई भी दूं. एक दम आध्यात्मिक विदाई. मैं सोच कर आई थी कि गरुड़ पुराण का पाठ कर के, महामृत्युंजय जाप का पूरा मंत्र करते करते…अच्छे से भेजूंगी. वही मेरा मकसद था.”

सपने के बारे में किया खुलासा

सुशांत को ख्वाब में देखने के बारे में बताते हुए बहन श्वेता सिंह ने कहा, “शायद दूसरा या तीसरा दिन था. मुझे अब भी याद है. पापा को लास्ट राइट्स करने थे तो पापा हम लोगों के रूम में चले गए और मैं और रानदी पापा वाले रूम में थे. मैं सो रही थी रात में. मुझे अभी भी याद है कि मैंने उसे सपने में देखा, वो आया, हमने दो तीन घंटे खूब बातें की. मैंने उसे गले लगाया था तो उसकी जो खुशबू थी वो महसूस की, उसका छूना महसूस किया. सब कुछ मैंने महसूस किया.”

श्वेता आगे कहती हैं, “मैंने उससे बहुत से सवाल पूछे..उसकी अस्थी उसी रूम में रखी थी टेबल पर…वो हकीकत की दुनिया से बहुत ज्यादा सच्चा था. उस समय तक मुझे सारे जवाब मिल गए. जैसे सब ठीक हो गया. जब मैं सुबह में उठी तो मुझे उसकी मौजूदगी याद थी, उसकी खुशबू याद थी, उसका गले लगना और किस याद था, पर जो बातें हुईं वो सारे भूल गईं.”

श्वेता ने कहा कि सुशांत ने मुझे सारे गहरे सवालों के जवाब दे दिए थे. इस दौरान उन्होंने एक हैरान करने वाली बात भी बताई. उन्होंने कहा, “भाई (सुशांत) मुझे अपनी मौजूदगी का एहसास कराता रहता है. मैं पूजा करती रहूंगी तो उसका गाना बजने लगेगा. कहीं जा रही हूं. उसका गाना मैंने बजाया भी नहीं, उपने आप उसका गाना बजने लगेगा. तो समझ में आता है कि भाई ये सब कर रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *