विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे,

Spread the love
बेंगलुरु पुलिस ने कर्नाटक विधानभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो कर्नाटक, एक दिल्ली का रहने वाला है। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि इन तीनों को एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। विधानभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की घटना में तीन गिरफ्तार, एफएसएल रिपोर्ट, स्थानीय साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने की गिरफ्तारी, पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाले आरोपियों के वीडियो असली हैं.
akistan Zindabad Slogan Karnataka Assembly

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnatak )विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की घटना के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बेंगलुरु सेंट्रल डिवीजन के डीसीपी ने एक मीडिया रिलीज में कहा कि एफएसएल रिपोर्ट, मौके से मिले सबूतों और गवाहों के बयानों के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल राज्यसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस नेता सैयद नसीर हुसैन के समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे। तब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने आरोपों की सत्यता की जांच के लिए सरकारी फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला को जांच का आदेश दिया था। एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक आरोपी मुनावर बेंगलुरु के आरटी नगर का रहने वाला है। दूसरा हावेरी जिले के ब्यादगी का रहने वाला मोहम्मद शफी है जबकि तीसरा आरोपी इल्ताज दिल्ली का रहने वाला है। तीन को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि इन आरोपियों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नासिर हुसैन ने पिछले हफ्ते हुए राज्यसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। इस मौके पर विधानसभा में जश्न के दौरान नासिर हुसैन के समर्थकों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप लगा। इससे राजनीति में बड़ा तूफान आ गया। विधानसभा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *