Film Swatantrya Veer Savarkar : ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को नहीं मिल सका अच्छा कलेक्शन

Spread the love

23 मार्च को सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ रिलीज हुई है. लीड रोल में नजर आने के साथ-साथ रणदीप ने इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है.

Swatantrya Veer Savarkar Box Office: नहीं चला रणदीप हुड्डा का जादू, पहले दिन 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की हुई बस इतनी कमाई

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हु्ड्डा काफी लंबे वक्त से फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 22 मार्च को उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रणदीप के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी अहम किरदार में नजर आए हैं. अब चलिए जानते हैं कि पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी रकम अपने नाम की है.

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन (शुक्रवार) इस फिल्म ने अनुमानित सिर्फ 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि, फाइनल डेटा सामने आने के बाद इस आंकड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. फिलहाल अगर रिपोर्ट के हिसाब से चलें तो 1.15 करोड़ को एक अच्छा कलेक्शन नहीं कहा जा सकता है. बहरहाल, शुक्रवार को भले ही ये 1 करोड़ से सिर्फ थोड़ा ही ज्यादा कमाकर सिमट गई, लेकिन ऐसा हो सकता है कि शनिवार और रविवार को छुट्टियों की वजह से कलेक्शन के आंकड़े में इजाफा देखने को मिले. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाते नजर आए हैं. लीड रोल प्ले करने के साथ-साथ उन्होंने इस पिक्चर को डायरेक्ट भी किया है. इसके जरिए उन्होंने डायरेक्शन की दुनिया में कदम भी रखा है. जानकारी दे दें कि अंकिता लोखंडे इस फिल्म में रणदीप के अपोजिट नजर आई हैं. उन्होंने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. इस फिल्म को आनंद पंडित और संदीप सिंह ने प्रोड्यूस किया है. रणदीप ने इस फिल्म के लिए खुद को जिस तरह से ट्रांफॉर्म किया उसको लेकर उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी. इस फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर का रोल करने के लिए, खुद को उस किरदार में पूरी तरह से ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन घटाया. कम वजन के साथ उन्होंने कई दफा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की, जो खूब वायरल हुईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *