AAP MP Sanjay Singh : ‘जेल के सभी ताले टूटेंगे और सारे नेता छूटेंगे’ : संजय सिंह, 6 महीने बाद जेल से बाहर आए

Spread the love

आप नेता संजय सिंह आज रात आठ बजे के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए। संजय सिंह के बाहर आते ही उनके समर्थकों ने उनका फूलों से स्वागत किया। उसके बाद संजय सिंह ने आप समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे.

बुधवार रात तिहाड़ जेल से बाहर आए आप सांसद संजय सिंह, संजय सिंह ने कहा कि जेल के ताले टूटेंगे अरविंद केजरीवाल भी छूटेंगे, संजय सिंह के बाहर आने पर आप समर्थकों ने उनका फूलों से स्वागत किया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बुधवार रात तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने आप समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ये संघर्ष करने का समय है। जेल के सभी ताले टूटेंगे और सारे नेता छूटेंगे। आप नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है। यह वक्त संघर्ष करने का है। हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी छूटेंगे।

कोर्ट ने कुछ शर्तों पर दी जमानत

आप सांसद संजय सिंह को जमानत पर रिहाई देते हुए निचली अदालत (ट्रायल कोर्ट) ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। जिन्हें संजय सिंह ने मान लिया है। आइए जानते हैं संजय सिंह को किन शर्तों का पालन करना होगा। बता दें कि संजय सिंह की रिहाई से पहले उनकी पत्नी अनीता सिंह ने 2 लाख रुपये का बेल बॉन्ड भी भरा है।

आप सांसद संजय सिंह देश छोड़कर नहीं जा सकते, पासपोर्ट जमा करना होगा

संजय सिंह को दिल्ली शराब घोटाला मामले में किसी भी तरह की टिप्पणी करने पर रोक

संजय सिंह सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं कर सकते

आप सांसद संजय सिंह दिल्ली-एनसीआर बिना इजाजत छोड़कर नहीं जा सकते

कहीं भी जाते वक्त संजय सिंह को अपने मोबाइल फोन की लोकेशन ऑन रखनी होगी

आप सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहाई होने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार ED से पूछा कि मनी लांड्रिंग कहां है? ED के पास कोई जवाब नहीं था और इसी कारण ED को कहना पड़ा कि हम जमानत का विरोध नहीं करते हैं और आज 6 महीने बाद संजय सिंह वापस आए हैं। संजय सिंह फिर से शेर की तरह दहाड़ेंगे और भाजपा की तानाशाही को मुंहतोड़ जवाब देंगे। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कथित शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता को जमानत दे दी थी।सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उन्हें ट्रायल कोर्ट द्वारा तय किए गए नियमों और शर्तों पर रिहा किया जाएगा, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि संजय सिंह मामले में अपनी भूमिका पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी या भाषण नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *